scn news indiaबैतूलभोपालराष्ट्रीय

एडव्होकेट धनराज साहू एससीएन न्यूज इंडिया के शिकायत निवारण अधिकारी एवं कानूनी सलाहकार अधिकृत

Scn news india

युवा एडव्होकेट धनराज साहू को  एससीएन न्यूज इंडिया के द्वारा पुनः वर्ष 2023  -2024  हेतु  शिकायत निवारण अधिकारी एवं कानूनी सलाहकार के रूप में अधिकृत किया गया है। जो भारत सरकार सुचना एवं प्रसारण मंत्रालय की डिजिटल मीडिया नियमावली -21 के तहत समाचार सम्बन्धी या अन्य शिकायतों के निराकरण हेतु अपनी सेवाएं चैंनल को प्रदान करेंगे।

बता दे  की श्री साहू विगत 7  वर्षो से एससीएन न्यूज इंडिया से जुट कर ब्यूरो चीफ़ के रूप में समाचारो को सम्पादित करने का भी अभिनव  कार्य कर रहे है। वही भाजपा के कर्मठ और जुझारू युवा नेता के रूप में भी जिला उपाध्यक्ष के दायित्व का निर्वहन भी कर रहे है।

शिकायत निवारण हेतु www.scnnewsindia.com की वेब साईट पर  शिकायत निवारण अधिकारी कॉलम उपलब्ध है।

गौरतलब है कि एससीएन न्यूज इंडिया डिजिटल मीडिया मध्यप्रदेश का ऐसा पहला डिजिटल मीडिया चैनल है जो वर्ष  2009 से सतत आदिवासी अंचल बैतूल से इंटरनेट माध्यम से कार्यरत है। लोकल टीवी न्यूज चैनल से शुरू हुआ सिलसिला आज प्रदेश के कई जिलों तक मोबाइल टेक्नोलॉजी माध्यम से फ़ैल कर समाचारों का दैनिक संपादन कर रहा है।

2009 से हमारी वेब साईड , 2010 से युटुब चैनल ,2013 में एंड्राइड मोबाइल ऐप गूगल प्ले स्टोर पर एवं आई फोन ऐप एप स्टोर पर इस का प्रमाण है। वहीँ 2014  में SMS स्केच कार्ड सेवा  ब्रेकिंग न्यूज से समाचार सेवा देने वाला हिन्दुस्तान का पहला चैनल रहा। जिसकी सेवा तेजी से फैली और लोक प्रिय हुई। जिसकी प्रशंसा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ तत्कालीन गृहमंत्री श्री उमाशंकर गुप्ता और मंत्री विश्वास सारंग ने भी की। और हमारा प्रयास भी सफल रहा। समय के साथ आधुनिक टेक्नोलॉजी को तुरंत अपडेट कर सिमित संसाधनों में प्रदेश के विकास में अपनी भूमिका निभाने का प्रयास रहा है।

आज लाइव वेब टीवी ,लाइव कार्यक्रमों का प्रसारण , लाइव डिबेट ,लाइव ब्रेकिंग न्यूज और 24 घंटे पूरी जिम्मेदारी और स्थानीय स्तरों पर नियुक्त संवाददाताओं की टीम के साथ समाचारों के प्रसारण  प्रकाशन किया जा रहा है।