scn news indiaपन्ना

खबर का असर -CM राइज विद्यालय शाह नगर की जांच करने PIU के सहायक यंत्री टीम सहित मौके पर पहुंचे

Scn news india

प्रिय प्रकाश तिवारी की रिपोर्ट

मध्य प्रदेश में शिक्षा का स्तर सुधारने के लिए सरकार के द्वारा विभिन्न जिलों में जनपद स्तर पर CM राइज विद्यालयों का निर्माण कार्य कराया जा रहा हैँ।
ऐसी क़े चालते शाह नगर मे 28 करोड़ लागत से cm राइस विद्यालय क़े बिल्डिंग का नवनिर्माण कार्य ठेकेदार द्वारा कराया जा रहा हैँ। जिसमें गुणवत्ता विहीन सामग्री एवं रेत की जगह पत्थर की डस्ट का उपयोग किया जा रहा हैँ।

जिसकी खबर  प्रमुखता से प्रकशित की थी। जिसकी खबर का असर यह हुआ कि पन्ना की PIU के सहायक यंत्री जे पी सोनकर मौके पर पहुंचे जहां पर cm राइज विद्यालय का नवनिर्माण कर रहे एजेंसी के कर्मचारियों द्वारा रातों-रात दर्जनों डंपर रेत का डंप करा दिया गया और डस्ट नीचे दवा दी गई जहां पर मौके पर पहुंचे जिला अधिकारियों को सिर्फ रेत ही नजर आई लेकिन ठेकेदार क़े द्वारा किया गया डस्ट से निर्माण को देखने की हिम्मत नहीं जुटा पाए और निर्माण एजेंसी को डस्ट से कार्य न करने की हिदायत दे गए।

अब देखना यह है कि संबंधित अधिकारियों की हिदायत काम आती है. या राजनीतिक संरक्षण में संबंधित निर्माण एजेंसी अपनी भ्रष्टाचार को चरम सीमा पर अंजाम देती रहेगी अब देखना यह होगा कि जिम्मेदार विभागीय अधिकारी कुछ कार्यवाही करते हैं। या फिर ठेकेदार से पैसो का लेनदेन कर गोलमाल कर देते हैँ।