scn news india

वाहन में मिले 1 लाख 50 हजार रूपए जब्त,एक ट्रक चुनाव सामग्री पकड़ा -एफएसटी की बड़ी कार्यवाही

Scn news india
अमित चौरसिया की रिपोर्ट
  • वाहन में मिले 1 लाख 50 हजार रूपए जब्त
  • निवास में एफएसटी टीम की कार्यवाही
  •  महाराजपुर थाना अंतर्गत ग्राम जारगा से एक ट्रक चुनाव सामग्री को लाया गया थाने
मंडला-विधानसभा आम  निर्वाचन-2023 को सुचारू रूप से संपन्न कराने के उद्देश्य से गठित फ्लाइंग स्कॉट तथा स्थैतिक निगरानी टीम द्वारा क्षेत्रों का लगातार भ्रमण तथा चैकपोस्ट के माध्यम से निरीक्षण एवं निगरानी का कार्य करते हुए लगातार कार्यवाही की जा रही है। इसी क्रम में निवास तिराहा में फॉर्चुनर क्रं. एमपी 19 सीबी 4700 वाहन की तलाशी के दौरान गाड़ी में सवार एक व्यक्ति  के बैग से 1 लाख 50 हजार रूपए बरामद हुए जिसकी ईएमएस पोर्टल पर जब्ती बनाते हुए आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।
 62.54 लीटर शराब जब्त
एफएसटी, एसएसटी, पुलिस तथा आबकारी विभाग द्वारा शराब के अवैध निर्माण, क्रय, विक्रय, भंडारण एवं परिवहन के विरूद्ध लगातार कार्यवाही की जा रही है। इसी क्रम में पिछले 24 घंटे में जिले में 62.54 लीटर शराब की जब्ती की गई। जानकारी के अनुसार बिछिया थाना अंतर्गत 6 लीटर, बम्हनी थाना अंतर्गत 4.68 लीटर, बीजाडांडी अंतर्गत 13.86 लीटर, मंडला में 16 लीटर तथा महाराजपुर में 22 लीटर शराब जब्त करते हुए संबंधितों के विरूद्ध नियमानुसार कार्यवाही की गई। जब्त की गई शराब की कुल कीमत 15 हजार 785 रूपए बताई गई है।
एक ट्रक चुनाव सामग्री पकड़ा
मण्डला जिले के महाराजपुर थाना अंतर्गत जारगा ग्राम से एक ट्रक चुनाव सामग्री को फ्लाइंग स्काट निगरानी टीम द्वारा पकड़ा गया है।चुनाव सामग्री भरे हुए ट्रक को महाराजपुर थाना लाया गया है।अधिकारियों ने बताया कि जांच की जा रही है।