scn news indiaभोपाल

जो जीत सकेगा उसे ही टिकट मिलेगा

Scn news india

 

फाइल फोटो

ब्यूरो रिपोर्ट

भोपाल-भाजपा विधायक दल की आखिरी बैठक बुधवार को मुख्यमंत्री निवास  में हुई। बैठक में  मुख्य रूप से  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव और संगठन महामंत्री हितानंद मौजूद रहे।

बैठक का अजेंडा आगामी  विधानसभा चुनाव को लेकर पूर्व तैयारियों पर रही। जिसमे सभी  विधायकों को आगामी 3  माह के कार्यक्रमो का फोल्डर दिया गया है। वहीँ  विधायकों को ताकीद किया गया  है कि तीन माह का वक्त शेष है। अपनी अपनी विधानसभा क्षेत्र में पूरी ताकत लगा दो। समीक्षा में जो खरा उतरेगा ,और जो जीत सकेगा उसे ही टिकट मिलेगा।

मुख्यमंत्री ने कहा  कि कौन विधायक क्या कर रहा है, उसकी पूरी जानकारी ली जाएगी। उन्होंने कहा की अभी सरकार के तरकश में कई तीर हैं, इसलिए डटकर जुटे  रहो । साथ ही यह भी कहा कि कार्यकर्ताओ  से संपर्क के साथ मेल-जोल बढ़ाओ, लगातार संपर्क स्थापित बना रहे ऐसा कार्य करो । एक-एक मिनट कीमती है। एक-एक वोट पर काम करो। वहीँ प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि आप सभी को जीत की अभी से शुभकामनाएं। जब विधायक दल दोबारा बैठे तो आप सभी यहां हों।

वहीँ अनुभव राव ने कहा कि पीएम और सीएम को जीत का अच्छा अनुभव है। शिवराज सबसे लंबे समय से मुख्यमंत्री रहे हैं। कई योजनाए इनके दिमाग से निकल रही हैं। वही हितानंद ने बूथों के फिजीकल वेरिफिकेशन और विधानसभा सम्मेलन बनाने के कार्यक्रम दिए। कुल मिला कर सभी का फोकस 2023 के चुनाव में जीत को सुनिश्चित करने के प्रयास पर ही रहा।