scn news india

जहां नहीं है, वहां हमें अपनी विचारधारा वाली सरकार बनाना हैः अजय जामवाल

Scn news india

क्षेत्रीय संगठन महामंत्री ने धार में कार्यकर्ताओं की बैठक में दी डॉं. अंबेडकर को श्रद्धांजलि

धार। मेरा मानना है कार्यकर्ता का दायित्व सबसे बड़ा है। हम बड़े सौभाग्यशली हैं कि हम भाजपा के कार्यकर्ता हैं। कार्यकर्ताओं की मेहनत के कारण ही आज भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है। यह हमारे लिए अमृतकाल चल रहा है और इसमें चिंतन का एक विषय यह भी है कि जहां अभी हमारी सरकार नहीं है, वहां हमें अपनी विचारधारा की सरकार बनाने की आवश्यकता है। हमें अगर पार्टी का विस्तार करना है, तो बूथ का सुदृढ़ीकरण और विस्तार हमें करना पड़ेगा। हम कहते हैं कि ‘बूथ जीता, चुनाव जीता’। बूथ को मजबूत बनाने के लिए हमें अपने सभी आगामी कार्यक्रम बूथ पर करना होगा। यह बात भारतीय जनता पार्टी के क्षेत्रीय संगठन महामंत्री श्री अजय जामवाल ने धार में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही। बैठक के पूर्व श्री जामवाल ने भारत माता, पं. दीनदयाल उपाध्याय, डॉ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी और डॉ. भीमराव अंबेडकर के चित्रों पर पुष्पांजलि अर्पित की।

वरिष्ठ कार्यकर्ताओं का सम्मान करें
कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए क्षेत्रीय संगठन महामंत्री श्री अजय जामवाल ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की सरकार ने अपनी योजनाओं के माध्यम से देश के हर व्यक्ति को लाभ पहुंचाने का काम किया है। आज 60 प्रतिशत लाभार्थियों को सीधे उनके बैंक खातों में राशि दी जा रही है। 81 करोड़ लोगों को हमारी सरकार निशुल्क राशन दे रही। वहीं, हमारी प्रदेश सरकार के मुखिया श्री शिवराजसिंह चौहान दिन रात अंत्योदय के कार्य में लगे हुए हैं। आज जो देश से लेकर राज्यों तक हमारी सरकार और सांसद विधायक हैं, यह सब पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की तपस्या के कारण संभव हुआ है। इसलिए वरिष्ठ कार्यकर्ताओं का सम्मान करें और उनके योगदान को याद करें।


स्व. कुशाभाऊ ठाकरे जी के परिजनों से मिले क्षेत्रीय संगठन महामंत्री
क्षेत्रीय संगठन महामंत्री श्री अजय जामवाल जी पार्टी के पितृपुरूष स्व. कुशाभाऊ ठाकरे जी के निवास रघुनाथपुरा, धार पंहुचे एवं उनकी भाभी श्रीमती आशा श्रीकांत ठाकरे व परिजनों से चर्चा कर कुशाभाऊ ठाकरे जी के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की। उन्होंने कहा कि मैं बड़ा सौभाग्यशाली हूं जो मुझे आज स्व. कुशाभाऊ ठाकरे जी की जन्मस्थली के दर्शन का सौभाग्य मिला। ठाकरे जी ने प्रदेश ही नहीं देश में पार्टी का काम खड़ा किया है।
इस अवसर पर पार्टी के प्रदेश मंत्री श्री जयदीप पटेल, इंदौर संभाग के सह प्रभारी राघवेन्द्र गौतम, जिला अध्यक्ष श्री मनोज सोमानी, विधायक श्रीमती नीना वर्मा, जिला पंचायत अध्यक्ष श्री सरदार मेड़ा, पूर्व मंत्री श्रीमती रंजना बघेल, श्री विनोद शर्मा, श्री वेलसिंह भूरिया मंचासीन थे। बैठक में भाजपा के वरिष्ठ नेता, भाजपा प्रदेश कार्यसमिति के वर्तमान व पूर्व सदस्य, नगर पालिका अध्यक्ष, जनपद अध्यक्ष, पूर्व विधायक, भाजपा जिला पदाधिकारी, सभी भाजपा मंडल अध्यक्ष उपस्थित रहे। बैठक का संचालन जिला उपाध्यक्ष सौरभ शर्मा व आभार जिला महामंत्री प्रकाश धाकड़ ने माना।