सनसनीखेज घटना -एसआई का शव रेल्वे ट्रेक पर, तो पत्नी और बच्चे का शव घर में मिला

Scn news india

मनोहर

राजधानी भोपाल में सनसनी खेज मामला सामने आया है। जहाँ पुलिस मुख्यालय की स्पेशल ब्रांच में पदस्थ सब इंस्पेक्टर एवं  उनकी पत्नी और बेटे के शव संदिग्ध हालत में मिला  हैं। एसआई  सुरेश खांगुड़ा का शव रेलवे ट्रैक पर तो पत्नी और बेटे के शव घर पर मिले है । वहीँ पुलिस को कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। लेकिन शुरुआती जांच में पुलिस इसे हत्या के बाद सुसाइड मान रही है। आशंका है कि सब इंस्पेक्टर ने पहले अपनी पत्नी और बेटे की हत्या कर दी और इसके बाद  ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। पुलिस अभी सभी पहलुओं की बारीकी से जांच कर रही है। वही पति पत्नी की मोबाइल डिटेल खंगाल रही है। अक्सर ऐसे मामले त्रिकोणी प्रेम में देखे जाते है।

बता दे की  एसआई  सुरेश खांगुड़ा और कृष्णा खांगुड़ा ने 2017 में लव मरीज की थी। जो अपने दो वर्षीय बेटे और पत्नी कृष्णा के साथ विगत पांच वर्षो से अपने भोपाल में रह रहे थे।

पुलिस को सुरेश का शव शुक्रवार रात पौने बारह बजे हबीबगंज रेलवे स्टेशन के आगे मिसरोद इलाके में रेलवे ट्रैक पर मिला था। किन्तु कोई पहचान पत्र नहीं होने से पहचान नहीं हो सकी थी । किन्तु शनिवार सुबह 10 बजे घटनास्थल के पास ही सब इंस्पेक्टर की बाइक मिली। जिससे उसकी पहचान हो पाई थी। उसके बाद जब पुलिस उसके पते पर पंहुची तो मकान में सामने से ताला लगा था। लेकिन अंदर टीवी चलने  की आवाज आरही थी। जिसके बाद पुलिस  ताला तोड़ अंदर दाखिल हुई तो अलग अलग कमरे में खून  से लथपथ बेटे और पत्नी के शव मिले। पास ही मीट काटने का चाक़ू भी मिला है। पुलिस सभी पहलुओं की बारीकी से जांच कर रही है।