पुत्र मोह- बंगले से मिली चोरी की एक्टिवा, मामला थाने पंहुचा

Scn news india

मंडला :-  बचपन से यह शिक्षा दी जाती है कि चोरी करना गलत है और यह कानून की नजरों में अपराध है लेकिन उसके बाद भी समाज मे कुछ लोग चोरी जैसे अपराध को अंजाम देते है । कुछ लोग बेरोजगारी और गरीबी से तंग आ कर ऐसे अपराधों में शामिल होते है लेकिन ऐसा गुनाह जानबूझ कर किसी सम्पन्न परिवार और वो भी राजनैतिक परिवार से हो तो क्या कहेंगे । सर पीटने के सिवाय कोई चारा नहीं। क्योकि यदि शिकायत भी करें तो किससे। ऐसा ही मामला मंडला नगर में देखने को मिला है। जहाँ एक रसूखदार के घर से ही चोरी की स्कूटी बरामद हुई  है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार राज्यसभा सांसद श्रीमती संपतिया उइके के मंडला स्थित बंगले से मिली चोरी की एक्टिवा एमपी 51एस 6842 आज अर्धरात्रि में उनके इकलौते पुत्र राजा जो कि इससे पहले भी कई मामलों में संलिप्त पाए गए  और वाहन चोरी ,गांजा, स्मैक इसके बाद भी अन्य शौक के चलते सुर्खियों में रहते है ।
बताया जाता है कि राजा उईके करण एवं अन्य के साथ स्टेडियम ग्राउंड के बाजू वाले रास्ते पर जहां अनेक वर्षों से गांजा एवं स्मैक का अवैध कारोबार होता है ,वहां गया हुआ था।

लौटते वक्त उन्हीं के घर के सामने खड़ी एक्टिवा वाहन पसंद आ गई , बस क्या था इस मामले में एक्सपर्ट राज्यसभा सांसद पुत्र तो है हैंडल लॉक तोड़ा और सिविल लाइन स्थित अपने मां के बंगले में लाकर खड़ा कर दिया । एक्टिवा मालिक के परिजन जब सुबह उठे स्कूटी गायब देख हो हल्ला होगा इसी दौरान गांजा स्मैक बेचने वाली महिला जो सामने रहती है उससे पूछा तो उसने बताया की राजा और उसके साथी रात में आए थे वह ले जा सकते हैं ।

जानकारी के वाहन मालिक राज्यसभा सांसद संपतिया उईके के बंगले जा पहुंचे , वहां स्कूटी खड़ी  मिली ,जब पूछा गया तो राजा की मां ने कहा स्कूटी ले जाओ रिपोर्ट मत करना ।  जिसके बाद आनन-फानन में स्कूटी मंडला कोतवाली लाई गई , रिपोर्ट नहीं लिखी गई , चूँकि मामला मिडिया में आने के बाद अधिकारियों से संपर्क करने के बाद रिपोर्ट लिखा जाना बताया गया ।
चूंकि मामला बड़ा है इससे बड़ी बात यह भी है यह आरोपी गाड़ियां चुराने में महारत हासिल है यदि आरोपी राजा से कड़ाई से पूछताछ करें तो कई दर्जन वाहन और मिल जाएंगे अधिकांश गांजा एवं स्मैक के कारोबारियों का पता चल जाएगा लेकिन पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने बुलाया गया है । अब देखना यह है कि पुलिस आगे क्या एक्शन लेती है या राज्यसभा सांसद संपतिया उईके के राजनैतिक दबाब में समझौता कराती है यह भविष्य के गर्त में छुपा हुआ है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

All rights reserved by "scn news india" copyright' -2007 -2019 - (Registerd-MP08D0011464/63122/2019/WEB)
error: Content is protected !!