सांसद ने किया झल्लार में नए पंचायत भवन का उद्घाटन, कांग्रेस ने किया बहिष्कार

Scn news india

अलकेश साहू झल्लार ब्यूरों 

झल्लार -सांसद दुर्गादास उइके द्वारा झल्लार में 14 .48 लाख की लागत से निर्मित नवीन ग्राम पंचायत भवन का उद्घाटन किया।  जिसमे जि.पं. अध्यक्ष जावलकर, सरपंच श्रीमती रुक्मणी कोडोपे, ज.पं.सदस्य नीलेशसिंह ठाकुर, सहित अन्य गणमान्य नागरिक उपस्थित थे। लेकिन कांग्रेस ने इस उद्घाटन समारोह से दुरी बनाई रखी। और पुरे कार्यक्रम का बहिष्कार कर दिया। क्षेत्रीय विधायक धरमसिंग सिरसाम भी इस आयोजन में नहीं आये।

कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि  भाजपा ने पुरे कार्यक्रम को बीजेपी कृत करने की कोशिश की है। उन्हें कार्यक्रम की जानकारी किसी को नही दी गई थी , एक दिन पहले रात में सभी भाजपा कार्यकर्ताओं को निमंत्रण पत्र दिए गए ,  और जब शिलान्यास किया गया तब हमने देखा कि उसमें  वर्तमान  विनय शंकर पाठक  भैंसदेही नगर पंचायत अध्यक्ष का नाम ही नही है और हमारी आदिवासी सरपंच महोदया का नाम भाजपा नेताओं के भी नीचे है।

जबकि इनके द्वारा भूमिपूजन में पूर्व अनिल सिंह ठाकुर का नाम लिखा गया जबकि वर्तमान अध्यक्ष का नाम लिखा जाना चाहिए था।  उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा है कि  हम सभी कांग्रेसी झल्लार पंचायत को मंगलवार सुबह तक का समय देते हैं अगर इनके द्वारा पाठक जी का नाम नही लिखा जाता और आदिवासी सरपंच महोदया का नाम दुरुस्त नही किया जाता तो हम धरना प्रदर्शन करेंगे।

 

[metaslider id=15226]

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.