नवनिर्मित टनल का लोकार्पण कार्यक्रम आज

Scn news india

कामता तिवारी
संभागीय ब्यूरो रीवा
Scn news India

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि मुख्यमंत्री जन सेवा अभियान में 10 दिसम्बर को सीधी में स्वीकृति- पत्र वितरण का कार्यक्रम बेहतर तरीके से आयोजित हो। इसी तरह रीवा-सीधी मार्ग पर नवनिर्मित टनल का लोकार्पण कार्यक्रम के लिए पुख्ता व्यवस्थाएँ बनाई जाना सुनिश्चित करें।

मुख्यमंत्री श्री चौहान निवास पर सीधी जिले में आयोजित मुख्यमंत्री जन-सेवा अभियान के अंतर्गत स्वीकृति पत्र वितरण कार्यक्रम एवं रीवा-सीधी मार्ग पर नवनिर्मित टनल के लोकार्पण कार्यक्रम की वर्चुअली समीक्षा कर रहे थे। मुख्य सचिव श्री इकबाल सिंह बैंस सहित संबंधित अधिकारी उपस्थित थे।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि मुख्यमंत्री जन सेवा अभियान के तहत स्वीकृति-पत्र वितरण कार्यक्रम में पंचायतों में भी कार्यक्रम आयोजित हों। हितग्राहियों को स्वीकृति-पत्रों का वितरण सुनिश्चित किया जाए। कार्यक्रम का लाइव प्रसारण भी हो। उन्होंने सीधी, सिंगरौली, रीवा और सतना जिले के कलेक्टर और जन-प्रतिनिधियों से कार्यक्रम के आयोजन की तैयारियों की जानकारी ली। उन्होंने कहा कि यह सुनिश्चित किया जाए कि स्वीकृति-पत्रों का वितरण ठीक से हो। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि कार्यक्रम की तैयारियों में कोई कमी नहीं रहे। सभी तैयारियां पहले से ही पूरी कर ली जाएं। कार्यक्रम में जनता की भागीदारी अधिक से अधिक संख्या में हो।