विद्युत सप्लाई नहीं होने से ग्रामीण एवं किसान परेशान,प्रदर्शन की तैयारी में

Scn news india

राजेश साबले की रिपोर्ट 

बैतूल जिले के आसपास के क्षेत्रों में कई कई दिनों से  विद्युत सप्लाई नहीं होने से ग्रामीण एवं किसान परेशान है।  ग्रामीणों के साथ  नाराज किसान  बिजली विभाग की मनमानी के खिलाफ प्रदर्शन की तैयारी में है।

जानकारी के अनुसार  जिला मुख्यालय के अंतर्गत आने वाले ग्राम सेलगांव में ट्रांसफार्मर जलने से विद्युत व्यवस्था बाधित हो गई है। 8 दिन बीतने के बाद भी ट्रांसफॉर्मर शिफ्ट नही होने से किसान बोवनी नहीं कर पा रहे हैं। क्षेत्र के किसान खेड़ी सावलीगढ़ बिजली ऑफिस से निरन्तर सम्पर्क में है लेकिन उन्हें सिर्फ जल्द लगाए जाने का आश्वाशन ही मिल रहा है। किसान मधुकर कुंभारे, सुदामा कुंभारे, बाबूलाल वराठे, माधोराव पवार, गुलाब साबले, गोकुल पवार, वासुदेव महस्की, गणेश पाटील, रघुनाथ पवार, अशोक सातनकर, रमेश डोंगरे, बलवंत महस्की, चतुर महस्की, सरजेराव महस्की, बलिराम कुंभारे, पंजाबराव कुंभारे, दिनेश पवार, गणेश उपासे सहित अन्य किसानों ने जल्दी विद्युत समस्या का निराकरण करने की मांग की है।

किसानों का कहना है कि वे पहले तो मौसम की मार झेलकर कमजोर हो गए है, अब सरकारी सिस्टम की मार से पूरा ही मरने की कगार पर पहुंच गए है। कभी खाद, कभी बिजली, कभी पानी की समस्या से किसान त्रस्त है। किसानों ने जिम्मेदारों से जल्द से जल्द समस्या निराकरण करने का आग्रह किया है। उन्होंने बताया कि समस्या निराकरण नही होने पर वह जिला मुख्यालय पहुंचकर कलेक्टर एवं जनप्रतिनिधियों को ज्ञापन सौंपेंगे।