नशीला पदार्थ पिलाकर छात्रा के साथ दुराचार,एक गिरफ्तार ,एक की तलाश जारी

Scn news india

 

राजेश साबले जिला ब्यूरो 

जिले में एक सनसनीखेज वारदात को दो युवाओं ने अंजाम दे दिया। दरअसल दोनों युवाओं ने एक अकेली युवती को पहले शराब पिलाई और उसके बाद नशे में मदहोश युवती को एक कमरे में ले जाने के बाद उसके साथ रेप किया। युवती ने होश में आने के बाद परिजनों को आपबीती बताई जिसके बाद कोतवाली में मामला दर्ज किया गया है। कोतवाली पुलिस ने सरगर्मी से आरोपी की तलाश करते हुए एक आरोपी को जहां गिरफ्तार कर लिया है वहीं दूसरे सहआरोपी की तलाश प्रारंभ कर दी है। कालेज छात्रा को जबरन शराब पिलाकर किया दुष्कृत्य
कोतवाली टीआई अपाला सिंह ने बताया कि 13 नवम्बर को पीडि़त युवती ने परिजनों के साथ कोतवाली में आकर अर्जुन यादव निवासी बैतूल के खिलाफ दुष्कृत्य किए जाने की शिकायत की जिस पर पुलिस ने अर्जुन यादव और उसके दोस्त अंकित शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

टीआई अपाला सिंह ने बताया कि युवती ने शिकायत की है कि वह कालेज की छात्रा है और अपने घर जाने के लिए आठवां मिल बस स्टाप पर खड़ी थी तभी उसके पास अर्जुन यादव का फोन आया और पूछा कि कहां हो? उसके द्वारा आठवां मिल बस स्टाप का बताने पर वह अपने एक साथी अंकित शर्मा के साथ आया और उसे जबरन बाईक पर बैठा लिया। चलती बाईक में ही दोनों ने उसे जबरन शराब पिला दी उसके बाद वह बेसुध हो गई। लेकिन जब होश आया तो वह और अर्जुन एक कमरे में आपत्तिजनक स्थिति में थे।
इसके बाद अर्जुन यादव ने अपने कुछ साथियों के साथ उसे रिश्तेदारों के घर हमलापुर पहुंचा दिया। इस पूरे घटनाक्रम की युवती ने कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने अर्जुन यादव को गिरफ्तार कर लिया है वहीं सह आरोपी अंकित शर्मा की तलाश प्रारंभ कर दी है।