पं. प्रदीप मिश्रा की कथास्थल का भूमिपूजन और ध्वज स्थापना आज, 12 से 18 दिसंबर तक होगी शिवपुराण कथा

Scn news india
राजेश  साबले जिला ब्यूरो 
बैतूल। प्रसिध्द कथावाचक पं प्रदीप मिश्र की शिवपुराण कथा आगामी माह में बैतूल में होने जा रही है। इस कथास्थल का भूमिपूजन और ध्वज स्थापना का कार्यक्रम कल सोमवार को होने जा रहा है।
गौरतलब है कि सीहोर वाले कथावाचक पं प्रदीप मिश्र की कथा का आयोजन मां ताप्ती शिवपुराण समिति बैतूल के व्दारा आगामी 12 दिसंबर से 18 दिसंबर तक होने जा रही है।
इस संबंध में समिति के संयोजक राजा ठाकुर ने बताया कि किलेदार परिवार और बाथरे परिवार के संयुक्त तत्वावधान में बालाजीपुरम रोड पर ब्रह्माकुमारी आश्रम के पास किलेदार गार्डन में यह कथा होगी। इस कथा स्थल का भूमिपूजन कल सोमवार 14 नवंबर को सुबह 10.30 बजे होगा। इसके साथ ही धर्म ध्वज की स्थापना होगी।
श्री ठाकुर ने बताया कि इन सात दिनों की कथा में लाखों शिवभक्त आएंगे। इसके लिए पूरा बैतूल इनकी मेजबानी कर शिवभक्तों के लिए आवास, भोजन, पानी, सफाई, आवागमन, पार्किंग की व्यवस्था करेगा। इन व्यवस्थाओं के लिए भारी संख्या में शिवभक्त स्वमेव संपर्क कर रहे हैं। श्री ठाकुर ने सभी कथासेवकों से कल सोमवार को ठीक 10 बजे कथास्थल पहुंचने का आग्रह किया है। यहां वे आवश्यकता के हिसाब से संबंधित सेवा समितियों में अपने नाम का पंजीयन करा सकते हैं।