नवपदस्थ कलेक्टर अवि प्रसाद ने पदभार संभाला, पत्रकारों से की चर्चा कर जाने शहर विकास के कार्य

Scn news india

संवाददाता सुनील यादव 

कटनी ॥ नवागत कलेक्टर अवि प्रसाद ने पदभार संभाला भारतीय प्रशासनिक सेवा के 2014 बैच के अधिकारी अवि प्रसाद ने बुधवार को पूर्वान्ह कलेक्टर कटनी के पद का कार्यभार ग्रहण किया। नव पदस्थ कलेक्टर श्री प्रसाद ने प्रभारी कलेक्टर एवं जिला पंचायत के सीईओ शिशिर गेमावत से कलेक्टर का प्रभार प्राप्त किया। नवागत कलेक्टर निर्वाचक नामावली के विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्यक्रम एवं निर्वाचक नामावली के प्रारूप प्रकाशन के संबंध में कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में पत्रकार वार्ता का आयोजन किया
तत्पश्चात पत्रकारों से स्थानीय विषयों पर चर्चा कर समस्या और समाधन की जानकारी प्राप्त की पत्रकारों से चर्चा के दौरान कलेक्टर अवि प्रसाद ने कहा कि जिले के गरीबों के उत्थान को सर्वोच्च प्राथमिकता दी जाएगी। शासन की हितग्राहीमूलक और रोजगारमूलक योजनाओं की शत-प्रतिशत लक्ष्यपूर्ति के लिए पूरा प्रयास किया जाएगा। उन्होंने कहा कि कानून और व्यवस्था बनाए रखने, यातायात व्यवस्था ठीक करने पर भी ध्यान दिया जाएगा। शासन की योजनाओं के क्रियान्वयन में प्रशासनिक अधिकारियों, मीडिया तथा आमजनता के बीच समन्वय बनाकर रखा जाएगा।
नव पदस्थ कलेक्टर अवि प्रसाद इसके पहले उज्जैन जिले में अपर कलेक्टर के पद पर पदस्थ थे।विदित हो की राज्य शासन द्वारा हाल ही में गत सोमवार सात नवम्बर को आदेश जारी कर भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों की नवीन पदस्थापना आदेश जारी किया गया था । इसी आदेश के परिपालन मे नवपदस्थ कलेक्टर अवि प्रसाद ने 9 नवंबर को कार्यभार ग्रहण कर लिया है। कार्य भार ग्रहण करने के पूर्व नवपदस्थ कलेक्टर अवि प्रसाद ने विश्राम बाबा स्थित मॉं काली माता मंदिर पहुँच कर दर्शन किया किया । कलेक्टर आफिस पहुँचने पर नवागत कलेक्टर का ज़िला पंचायत के सीईओ शिशिर गेमावत और अपर कलेक्टर रोमानुस टोप्पो सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारियों नें गुलदस्ता भेंट कर स्वागत किया ।