छात्र-छात्राओं ने देखी “छपाक” फ़िल्म

Scn news india

मनोहर

ग्वालियर -महिला एवं बाल विकास विभाग और महादेव समर्पण सेवा संस्थान के संयुक्त तत्वावधान में सोमवार को शासकीय केआरजी महाविद्यालय, एमएलबी महाविद्यालय और शासकीय पद्मा कन्या उमावि लश्कर में “घरेलू हिंसा, स्त्री का घर और बाहर की स्थिति, नारी शक्ति तथा महिलाओं के प्रति रूढ़ीवादी सोच” विषयों पर निबंध प्रतियोगिता सम्पन्न हुई। जिसमें 400 विद्यार्थियों में से 200 चयनित छात्र-छात्राओं को आईनोक्स सिनेमा ग्वालियर में “छपाक” फिल्म दिखाई गई।
छात्र-छात्राओं को “छपाक” फिल्म दिखाने का उद्देश्य एसिड अटैक के प्रति समाज को जागरूक करना है। एसिड अटैक कानूनी अपराध है। एसिड अटैक करने वाले को कड़ी से कड़ी सजा मिले। फिल्म देखने के बाद छात्राओं ने कहा कि हम समझ सकते हैं कि तेजाब अटैक से पीड़ित महिला को कितना दर्द होता है।
फ़िल्म के दौरान महिला बाल विकास विभाग से संयुक्त संचालक श्री सुरेश तोमर, नवीन गुप्ता और महादेव समर्पण सेवा संस्थान से अमित द्विवेदी ,हरिमोहन तथा अन्य सदस्य उपस्थित थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

"scn news india"copyright'-2007-2020-(स्वामित्व/संपादक-राजेंद्र वंत्रप, चैनल हेड-हर्षिता वंत्रप,Registerd MP08D0011464 /63122/ 2019 /WEB)   'scnnewsindia@gmail.com