मण्डला लोक सभा क्षेत्र में 329 किमी सडक का निर्माण होगा निर्माण

Scn news india

योगेश चौरसिया जिला ब्यूरो 

लोकसभा क्षेत्र में विभिन्न सड़क मार्ग की परियोजना की सौगात देने भारत सरकार के सड़क परिवहन राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, लोकनिर्माण मंत्री गोपाल भार्गव का मण्डला आगमन हुआ। पुलिस ग्राउण्ड सभा स्थल में सड़क परियोजनाओं का भूमिपूजन एवं जनसभा आयोजित की गयी भारत सरकार के राजमार्ग मंत्रालय के द्वारा 1261 करोड की लागत से मण्डला लोक सभा क्षेत्र में 329 किमी सडक का निर्माण होगा

जिसमें कुण्डम शहपुरा 2 लाईन शहपुरा से डिंडोरी 2 लाईन अमरकंटक से डिंडोरी होते हुए मण्डला 2 लाईन एवं समनापुर से बजाग सडक निर्माण मण्डला जिले के विकास का रास्ता प्रशस्त करेगी साथ ही विभिन्न परियोजनाओं के प्रस्तावित प्रस्ताव के तहत निकट भविष्य में मण्डला शहर में रिंग रोड की नयी सौगात दी गई। मण्डला जिले के विभिन्न स्टेट हाईवे को नेशनल हाईवे में अपग्रेड करने हेतु प्रस्ताव दिया गया भारत सरकार द्वारा मिली विभिन्न सड़क परियोजनाओं के सौगात से मण्डला में विकास की एक नयी इबारत की शुरुआत हुई।

सड़क परिवहन केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने एक क्लिक के माध्यम से जिले की 5 सड़क परियोजनाओं का शिलान्यास किया।
वही केंद्रीय मंत्री श्री गडकरी के द्वारा मण्डला जबलपुर मार्ग जो लगभग 94 किलोमीटर का बनाया गया है सड़क की गुडवत्ता पर नाराजगी व्यक्त करते हुए सड़क पुनःह टेंडर कर मार्ग के निर्माण की बात कही।