केन्द्रीय मंत्री श्री गडकरी जबलपुर और मंडला को देंगे विभिन्न सड़क परियोजनाओं की सौगात

Scn news india

मनोहर

केन्द्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री श्री नितिन गडकरी के द्वारा और मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान की अध्यक्षता में 7 नवम्बर को जबलपुर और मंडला में 5315 करोड़ रूपये लागत की 543 किलोमीटर लम्बी 13 सड़क परियोजना का शिलान्यास और लोकार्पण होगा।

केन्द्रीय मंत्री श्री गड़करी और मुख्यमंत्री श्री चौहान पुलिस ग्राउण्ड मंडला में पूर्वान्ह में 1261 करोड़ रूपये लागत की 329 किलोमीटर लम्बाई की 5 सड़क परियोजना का शिलान्यास करेंगे। इसमें कुंडम से शहपुरा, शहपुरा से डिण्डोरी, डिण्डोरी-सागर टोला-कबीर चबूतरा और डिण्डोरी से मंडला तक 2-लेन सड़क निर्माण और सीआरआईएफ अंतर्गत समनापुर-बजाग सड़क निर्माण का शिलान्यास शामिल है।

केन्द्रीय मंत्री श्री गडकरी और मुख्यमंत्री श्री चौहान जबलपुर में वेटनरी कॉलेज ग्राउण्ड में दोपहर एक बजे 4054 करोड़ रूपये लागत की 214 किलोमीटर लम्बी 8 सड़क परियोजना का शिलान्यास एवं लोकार्पण करेंगे। इनमें हिरण नदी-सिंदूर नदी खण्ड के 4-लेन मार्ग चौड़ीकरण का लोकार्पण होगा। जबलपुर रिंग रोड-बरेला से मानेगाँव, मानेगाँव-एनएच-45, एनएच-45 से कुशनेर और कुशनेर-अमझर रोड का 4-लेन चौड़ीकरण और जबलपुर से कुंडम तक 2-लेन (पेव्ड शोल्डर के साथ) और सीआरआईएफ अंतर्गत कुंडम-निवास सड़क निर्माण कार्य और दमोह नाका-रानीताल चौक-मदन महल फ्लॉय ओवर में दमोह नाका रेम्प के विस्तार कार्य का शिलान्यास किया जायेगा।