खबर का असर -क्रेसर प्लांट मैनेजर के साथ पत्थर के अवैध उत्खनन को लेकर हुई मारपीट मामले में FIR दर्ज

Scn news india

संवाददाता सुनील यादव 

(हमारा चैनल वायरल वीडियो के सत्यता की पुष्टी नही करता )
कटनी ॥ बरही थाना अंतर्गत ग्राम बिचपुरा स्थित सरोज मिनरल्स एवं स्टोन बुशिंग प्राइवेट लिमिटेड के मैनेजर के साथ मारपीट की घटना के समाचार प्रकाशन के बाद  पुलिस ने पीड़ित मैनेजर की शिकायत पर मारपीट का मामला दर्ज किया है । वहीं मैनेजर के पड़ोसी माइंस के संचालक सहित उसके साथियों पर नामजद मारपीट की शिकायत की है । बरही थाना प्रभारी को दिए गए – शिकायती पत्र के आधार पर पड़ोसी जिला सतना के अमरपाटन थाना अंतर्गत ग्राम नौगवां निवासी मनेंद्र तिवारी ने बताया कि वो बरही थाना अंतर्गत ग्राम बिचपुरा स्थित राहुल गुप्ता की सरोज मिनरल्स एवं स्टोन बुशिंग प्राइवेट लिमिटेड में मैनेजर के पद पर पदस्थ है जहॉ पर कुछ नामजद लोगों के द्वारा मारपीट की गई ।

क्रेशर प्लांट सरोज मिनिरल्स कनौर थाना बरही. क्रेशर प्लांट कनौर में मैनेजर मनेंद्र कुमार तिवारी के साथ क्रेशर प्लांट में मारपीट की गई जिसकी शिकायत पर बरही पुलिस ने नामजद आरोपियों के विरुध्द धारा 294,323,506,34 के तहत प्रकरण दर्ज कर मामलें कों विवेचना में लिया गया है । इस संबंद्ध में प्राप्त जानकारी के अनुसार दिनांक 04/11/2022 को लगभग शाम 04:30 बजे केपी अवस्थी सरोज मिनिरल्स की जमीन पर स्थित माईस ग्राम बिचपुरा में मशीन लगाया था जिस पर वहा उपस्थित कर्मचारी भोला तिवारी द्वारा मशीन लगाने से मना किया गया जिस पर केपी अवस्थी के द्वारा अपशब्दों का प्रयोग करते हुए क्रेशर प्लांट के मालिक और मैनेजर कों बुलाने की बात कही गई जिसके बाद कर्मचारी भोला तिवारी ने मैनेजर मनेंद्र कुमार तिवारी कों जानकारी दी .प्लांट पर पहुंचे लोगों के द्वारा मारपीट कर मैनेजर का घायल किया गया प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना के दौरान मारपीट करने वाले चार गाड़ियों में आए और उसमे से एक गाड़ी में
मैनेजर मनेंद्र कुमार तिवारी कों रामप्रसाद तोमर , केपी अवस्थी , तिलक ग्रोवर , रामजी ग्रोवर पकड़ कर क्रेशर ददरा टोला बिचपुरा ले गये और वहाँ पर हाथ.धूसो से मारपीट की मारपीट के दौरान सिर पर , पीठ में बाये तरफ पसली , पैर के घुटने , बाये पैर के पजे, मुंह में चोट आई है । घायल मैनेजर मनेंद्र कुमार तिवारी का इलाज जिला चिकित्सालय कटनी में जारी है पुलिस ने घायल से प्राप्त जानकारी के आधार पर रामप्रसाद तोमर, केपी अवस्थी ,तिलक ग्रोवर ,रामजी ग्रोवर सहित अन्य के विरुद्ध मारपीट करने की धारा 294, 323, 506, 34 के तहत प्रकरण दर्ज कर मामलें कों विवेचना में लिया गया है ।
(हमारा चैनल वायरल वीडियो के सत्यता की पुष्टी नही करता )