हंसते मुस्कुराते हुए लौटे परेशान हाल गुमठीधारी, विधायक निलय डागा ने पांच मिनट में कर दिया समस्या का समाधान

Scn news india

नवील वर्मा ब्यूरों एससीएन न्यूज
बैतूल। लगभग एक सप्ताह पूर्व अतिक्रमण के अंतर्गत बड़ी संख्या में गुमठियों को हटा दिया गया था। इसके बाद जहां सैकड़ों की संख्या में छोटे व्यवसायी बेरोजगार हो गए थे तो वहीं उनके परिवारो ंपर भी आर्थिक संकट खड़ा हो चुका था। अपनी समस्या को लेकर गुमठी धारियों ने सभी से सहयोग मांगा था परन्तु इसके बाद भी इनकी समस्या जस की तस बनी हुई थी। आखिर ये सभी परेशान गुमठीधारी बुधवार अपनी समस्या को लेकर बैतूल विधायक निलय डागा के पास पहुंचे और उन्हें अपनी समस्याओं से अवगत कराते हुए अपनी गुमठियां लगाने की बात कही।

ताकि उनके परिवार की रोजी रोटी फिर चल सकें। बैतूल विधायक निलय डागा ने यह सुनते ही उन सभी से कहा कि आपने अभी तक मुझे अपनी बात नहीं कही मुझे अपने अपने से दूर रखा परन्तु मुझे आपकी परेशानी महसूस हो रही थी क्योंकि आप लोगों ने मुझे वोट देकर जिताया है तो मेरी भी जिम्मेदारी है कि मैं आपकी समस्याओं को अपनी समस्या मानू। जिस पर सभी गुमठिधारियों ने बताया कि वे अपनी समस्या लेकर उनके पास आए थे, परन्तु वे विदेश में थे। जिस पर विधायक श्री डागा ने कहा कि अतिक्रमण हटाने के लिए मैंने नहीं कहा यह कोर्ट का आदेश है और इस आदेश का पालन करना अधिकारियों का काम, परन्तु मुझे आपकी परेशानी समझ में आ रही है आप उसी जगह गुमठी लगाकर बार बार अतिक्रमण का सामना करना चाहते है या हमेशा के लिए इस समस्या का स्थाई हल चाहते है। उन्होंने कहा कि गुरूवार से सभी गुमठिधारियों की गुमठी एक निश्चित स्थान पर लगाकर उन्हें दी जाएगी, जहां वे हमेशा के लिए स्थापित हो जाएगे। जहां से उन्हें कोई नहीं हटाएगा। पांच मिनट मेंं अपनी समस्या का समाधान निकलने पर एक सप्ताह से परेशान गुमठिधारियों ने विधायक निलय डागा का धन्यवाद अदा किया और कहा कि अगर हम पहले ही आपसे मिल लेते तो इतने दिन परेशान नहीं होना पड़ता और सभी गुमठिधारी मुस्कुराते हुए वहां से रवाना हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

"scn news india"copyright'-2007-2020-(स्वामित्व/संपादक-राजेंद्र वंत्रप, चैनल हेड-हर्षिता वंत्रप,Registerd MP08D0011464 /63122/ 2019 /WEB)   'scnnewsindia@gmail.com