पेट्रोल पंप के पास खड़ी जेसीबी मशीनों में ने लगाई आग, बड़ी दुर्घटना टली

Scn news india

संवाददाता सुनील यादव 

कुठला थाना अंतर्गत पन्ना मोड़ की घटना, पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज

कटनी। कुठला थाना के पन्ना मोड में देर रात पेट्रोल पंप के नजदीक खड़ी दो जेसीबी में अज्ञात तत्वों ने आग लगा दी। पंप के कर्मचारियों ने आग लगी देखकर फायर ब्रिगेड को सूचना दी और खुद भी आग बुझाने का प्रयास किया। समय रहते आग बुझा दी गई। जिससे बहुत बड़ी दुर्घटना टल गई। आग बढ़ने से पंप तक आग पहुंचने का खतरा था और उससे एक बड़ी दुर्घटना हो सकती थी।
जानकारी के अनुसार पन्ना मोड़ निवासी राजा राजेश कनकने का जेसीबी चलाने का काम है। दीपावली पर्व कारण काम बन्द होने से उन्होंने पन्ना मोड़ में चौदहा पेट्रोल पंप के पास अपनी जेसीबी एमपी 21 डीए 0318 व एमपी 54 डीए 0268 खड़ी कर दी थी। बुधवार-गुरुवार की रात 2:30 बजे के आसपास दोनों जेसीबी में किसी अज्ञात तत्वों ने आग लगा दी। पेट्रोल पंप के कर्मचारियों व आसपास के लोगों ने आग लगी देखकर फायर ब्रिगेड को सूचना दी और आग बुझाने का प्रयास किया। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया। समय रहते आग बुझा देने के कारण बड़ी घटना टल गई। जिस स्थान पर घटना हुई है, उसके बगल से ही लगा पेट्रोल पंप है।

पुलिस कर रही जांच

घटना की जानकारी लगने पर मौके पर पहुची पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने पेट्रोल पंप के सीसीटीवी फुटेज खंगाले है। जिसमें दो युवक गाड़ी से आकर आग लगाकर भागते नजर आए हैं। पुलिस युवकों के संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है। जेसीबी मालिक ने बताया कि आग लगने से लगभग 20 लाख रुपए का नुकसान हुआ है।