Caught on camera supplying illegal teak-अवैध सागौन सप्लाई करते कैमरे में कैद -वन अमले ने अवैध सागौन को जब्त

Scn news india

राजेश साबले जिला ब्यूरो 

दक्षिण वन मण्डल के एक रेन्जर रात अंधेरे में अपने बोलेरो वाहन से महाराष्ट्र के एक कार पेंटर को अवैध सागौन सप्लाई करते कैमरे में कैद हो गए ।कारपेंटर के घर से महाराष्ट्र के वन अमले ने अवैध सागौन को जब्त कर लिया है ।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक दक्षिण वन मण्डल की आठनेर(मोर्शी) रेन्जर भीमा मंडलोई देर रात महाराष्ट्र के ग्राम पाला निवासी अमर /किशन के घर अपने बोलेरो वाहन से अवैध सागौन की चर्पट पंहुंचा रहे थे ।इसए बीच ग्रामीणों ने भीम मंडलोई का यह पूरा कारनामा अपने मोबाइल में कैद कर लिया ।ग्रामीण ने इसकी सूचना महाराष्ट्र की मोर्शी रेंज के अधिकारियों ओर वन कर्मियों को दी जिसके तुरन्त बाद ही महाराष्ट्र के वन अमले ने दबिश दे कर अवैध सागौन समेत अमर/किशन को अपने साथ कार्यवाही के लिए ले गए ।यही नही ग्रामीण द्वरा यह वीडियो रात में ही सीसीएफ प्रफुल्ल फुलझेले ओर डीएफओ दक्षिण विजयानंतम टी आर को भी पोस्ट कर दिए थे । प्राथमिक सूचना पर सीसीएफ प्रफुल्ल फूल झेले ने एक टीम भेज  दी थी। जो सम्भवतः शनिवार को अपनी रिपोर्ट प्रस्तुत करेगी ।

इनका कहना है
देर रात ग्रामीण से वीडियो प्राप्त हो गए थे जिसके बाद टीम बनाई गई है ।जांच रिपोर्ट आने के बाद रेन्जर के खिलाफ कार्यवाहो की जाएगी ।

प्रफुल्ल फुलझेले
सीसीएफ बैतूल ।