गृह प्रवेशम कार्यक्रम को उत्सवी रुप बनाया जाए : मुख्यमंत्री श्री चौहान सतना में 22 अक्टूबर को होगा गृह प्रवेशम कार्यक्रम

Scn news india

मनोहर

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण के साढ़े चार लाख आवासों के शुभारंभ का मुख्य कार्यक्रम सतना में होगा। दिवाली के पहले धनतेरस के दिन नवनिर्मित आवासों में गरीब परिवार गृह प्रवेश करें यह शुभ भी होगा। कार्यक्रम में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी भी वर्चुअल जुड़ेंगे। उन्हें सतना के कार्यक्रम का विहंगम दृश्य दिखाई दे, इसकी पूरी तैयारी कर ली जाए।

मुख्यमंत्री श्री चौहान मंत्रालय में 22 अक्टूबर को सतना में होने वाले गृह प्रवेशम कार्यक्रम की तैयारियों की समीक्षा कर रहे थे। पंचायत एवं ग्रामीण विकास राज्य मंत्री श्री राम खिलावन पटेल, मुख्य सचिव श्री इकबाल सिंह बैंस, प्रमुख सचिव मुख्यमंत्री श्री मनीष रस्तोगी सहित अधिकारी उपस्थित थे। बैठक में वर्चुअली जुड़े कलेक्टर सतना ने कार्यक्रम की तैयारियों की जानकारी दी। सांसद श्री गणेश सिंह भी वर्चुअली जुड़े।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि कार्यक्रम को उत्सवी रूप दिया जाए, क्योंकि गरीब परिवारों को घर मिलने जा रहे हैं। प्रधानमंत्री का संबोधन लोग शांतिपूर्ण सुन सकें इसकी तैयारी कर ली जाए। कार्यक्रम में अधिक से अधिक लोगों को आमंत्रित करें। लोगों के स्वागत के लिए मार्ग पर बैनर, फ्लैक्स भी लगाये जाये।