अमित शाह को सत्येन्द्र शर्मा ने अंग वस्त्र भेंट किया, ग्वालियर अंचल की देवतुल्य जनता का आभार।

Scn news india

मनोहर
ग्वालियर। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को केंद्रीय मंत्री श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया जी के द्वारा केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात मेलाग्राउंड स्थित राजमाता विजयाराजे सिंधिया एयरपोर्ट नवीन टर्मिनल शुभारंभ मंच के पीछे वीवीआईपी दीर्घा में कराई गई।
इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के जिला मंत्री सत्येन्द्र शर्मा ने केंद्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह को अंग वस्त्र भेंट कर ग्वालियर एयरपोर्ट के शिलान्यास एवं ग्वालियर आगमन हेतु धन्यवाद प्रेषित किया।
भारतीय जनता पार्टी के जिला मंत्री सत्येन्द्र शर्मा ने कहा है कि ग्वालियर आगमन पर श्री अमित शाह जी के द्वारा मेलाग्राउंड में डेढ़ से दो लाख लोगों की संख्या का जनसैलाब इस बात को सिद्ध करता है कि भारतीय जनता पार्टी की केंद्र की सरकार, मध्यप्रदेश सरकार के प्रति विश्वास है एवं विश्व के सर्वाधिक लोकप्रिय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी, केंद्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह जी के प्रति लोगों में पूर्ण विश्वास है और जनता जनार्दन का आशीर्वाद भारतीय जनता पार्टी के साथ है।
जिला मंत्री सत्येन्द्र शर्मा ने कहा कि केंद्रीय मंत्री श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया जी ग्वालियर चंबल संभाग एवं मध्यप्रदेश के विकास, प्रगति के लिए दिन रात मेहनत कर रहे हैं और उनका है यह संकल्प मध्य प्रदेश हो अव्वल अपना इस विचारधारा से ओतप्रोत होकर लगातार बड़ी-बड़ी योजनाएं प्रदेशवासियों को दी जा रही हैं एक तरफ जहां ग्वालियर को एलिवेटेड रोड मिलेगा वहीं दूसरी ओर ग्वालियर से दिल्ली की कनेक्टिविटी के लिए नया 6 लेन हाईवे बनेगा, ग्वालियर के भविष्य को देखते हुए चंबल से पानी ग्वालियर लाया जा रहा है, बस स्टैंड एवं रेलवे स्टेशन का जीर्णोद्धार शीघ्र प्रारंभ होने जा रहा है, ग्वालियर को 1000 बिस्तर का अस्पताल की सौगात शीघ्र मिलने वाली है और तो और ग्वालियर को देश के प्रमुख औद्योगिक क्षेत्रों में शामिल करने के लिए सकारात्मक प्रयास जारी हैं।
जिला मंत्री सत्येन्द्र शर्मा ने कहा 16 अक्टूबर 2022 ग्वालियर के लिए ऐतिहासिक दिन रहा क्योंकि अमित शाह की ऐतिहासिक रैली ग्वालियर के मेला ग्राउंड में आयोजित हुई और इस अवसर पर 500 करोड़ रुपए का अंतरराष्ट्रीय स्तर का मध्य प्रदेश में सबसे बड़ा एयरपोर्ट जनता जनार्दन की सेवा हेतु शुभारंभ किया गया एवं इसके साथ-साथ 4300 करोड़ की लागत से नल जल योजना का शुभारंभ भी किया गया। जनता जनार्दन के द्वारा ऐतिहासिक पल का साक्षी बनने के लिए सुबह से ही लोग अपने अपने घरों से निकलकर मेला ग्राउंड की तरफ चल पड़े और धीरे धीरे यह संख्या हज़ारों लाखों में पहुंच गई सभास्थल पर डेढ़ लाख से दो लाख लोग मौजूद रहे।
जिला मंत्री सत्येन्द्र शर्मा अपने सैकड़ो साथियों के साथ सभास्थल पर पहुंचे।

जिला मंत्री सत्येन्द्र शर्मा ने कहा कि ग्वालियर अंचल के साथ साथ मध्यप्रदेश को विकास के पथ पर अग्रसर करने वाले केंद्रीय मंत्री श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया जी के प्रति लोगों में विश्वास है, ऐतिहासिक पल के साक्षी बनने के लिए ग्वालियर चंबल संभाग की देवतुल्य जनता जनार्दन को कोटि-कोटि धन्यवाद कोटि कोटि प्रणाम कोटि-कोटि आभार देवतुल्य जनता जनार्दन का आशीर्वाद सदा बना रहे।