जिले में लगातार बढ़ते आपराधिक मामलों का असर बड़े पैमाने पर बदला थानो का स्टाफ

Scn news india

राजेश साबले जिला ब्यूरो 

बीते  3 से 6 माह में लगातार बढ़ रही थाना क्षेत्रो के आपराधिक गति विधि का ही असर कहे पुलिस अधीक्षक ने जिले के समस्त थाने के निचले स्तर के पुलिस कर्मचारियों को थोक में स्थानांतरित कर दिया है। एक तरीके से देखें तो दीपावली से पूर्व रेनोवेशन हो गया।

हाल ही में घटी चिचोली गोली काण्ड भी सवालों में है – कल चिचोली पुलिस के बयान दिया कि गोली चली ही नहीं और जो घटना हुई है वह एक मात्र पहले अफवाह है। लेकिन आज कुछ और ही खबर आ रही है बुधवार को चिचोली में विसर्जन जुलूस में फायर होने से एक युवक को गले में गोली लग गई थी। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसके पास से देशी कट्टा बरामद किया है। बुधवार को प्रतिमा विसर्जन के लिए जुलूस निकला था। जिसमें फायर होने के कारण हर्षित पटवा नाम के युवक के गले में 6.5 एमएम की गोली लग गई थी।

इस युवक को तत्काल निजी अस्पताल ले जाया गया था। वहां से बैतूल के निजी अस्पताल भेजा गया था। इस मामले में चिचोली पुलिस ने धारा 336 सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया था। एसपी सिमाला प्रसाद ने बताया कि गोली काण्ड मामले में चिचोली पुलिस ने लोकेश राठौर को गिरफ्तार किया है। उसके पास से देशी कट्टा भी बरामद किया गया है जिससे गोली चलाई गई थी। पुलिस आगे जांच कर रही है।