प्रतिमा विसर्जित करने गए दो युवक डैम में डूब

Scn news india

 

राजेश साबले जिला  ब्यूरो 

मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में दुर्गा प्रतिमा विसर्जित करने गए दो युवक डैम में डूब गए। घटना आठनेर थाना क्षेत्र की है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची है। युवकों की तलाश की जा रही है। उधर चिचोली थाना क्षेत्र में विसर्जन जुलूस में चली गोली लगने से एक युवक घायल हो गया। उसका इलाज चल रहा है। वहीं घोड़ाडोंगरी ब्लॉक में ट्रैक्टर से गिरने और कुचलने से एक मासूम की मौत हो गई।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक आठनेर थाना क्षेत्र के ग्राम बिसनूर टेमुरनी जलाशय में 2 युवक पानी में डूब गए। पुलिस ने मामले की जानकारी दी है कि अन्य ग्रामीणों के साथ बिसनूर के विवेक धोटे और गोकुल मालवीय भी दुर्गा प्रतिमा विसर्जन करने जलाशय पहुंचे थे। इस बीच अचानक पैर फिसलने से गहरे पानी में डूब गए। फिलहाल पुलिस ने गोताखोरों की मदद से दोनों युवकों की तलाश करने सर्चिंग आपरेशन शुरू कर दिया है। मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण भी मौजूद हैं।

अचानक ब्रेक लगाने से ट्रैक्टर की चपेट में आई बालिका

घोड़ाडोंगरी के खाखरा कोयलारी गांव की आरती धुर्वे उम्र 10 वर्ष ट्रैक्टर पर बैठी थी। इसी दौरान चालक द्वारा अचानक ब्रेक लगाने पर बालिका नीचे गिरकर पहिए की चपेट में आ गई। जिससे उसकी मौत हो गई। घटना बुधवार शाम करीब 6 बजे की बताई जा रही है। शव को आज पोस्टमार्टम के लिए घोड़ाडोंगरी अस्पताल लाया गया है। रानीपुर पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।