विकास कार्यों की गुणवत्ता में कोई भी लापरवाही बर्दाश्त नहीं – ऊर्जा मंत्री श्री तोमर

Scn news india

मनोहर

ऊर्जा मंत्री श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने ग्वालियर के फूलबाग से सेवानगर, लक्ष्मण तलैया एवं विनय नगर में सड़क के निर्माण कार्य का निरीक्षण किया। उन्होंने मौके पर ही संबंधित अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश दिये कि सड़क एवं सीवर सहित अन्य विकास कार्य तय समय-सीमा में करायें। विकास कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

श्री तोमर ने निर्देशित किया कि विकास कार्यों में गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखा जाए। निरीक्षण के दौरान कलेक्टर श्री कौशलेन्द्र विक्रम सिंह सहित संबंधित विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।

ऊर्जा मंत्री श्री तोमर ने जीडीए भवन के सामने सड़क के निर्माण कार्य का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान पाया कि सड़क पर पानी भरे होने से आमजन को निकलने में काफी परेशानी हो रही थी। इस पर संबंधित अधिकारी के खिलाफ नाराजगी व्यक्त की तथा स्पष्ट निर्देश दिये कि इस रोड का कार्य 10 दिन में पूरा कर लिया जाए। साथ ही सड़क निर्माण में बाधा बन रहे पोल को समय-सीमा में शिफ्ट करने के लिये निर्देशित किया।

ऊर्जा मंत्री श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने लक्ष्मण तलैया रोड के निरीक्षण के दौरान नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि इस रोड पर सीवर लाइन डाले हुए काफी समय हो गया है, परंतु आज तक इसके संधारण का कार्य नहीं किया गया। संबंधित अधिकारियों एवं ठेकेदार को निर्देशित किया कि कल से ही रोड के निर्माण कार्य चालू हो जाए।