श्रीमन्त सिंधिया जी की पुण्यतिथि के अवसर पर सत्येन्द्र शर्मा ने कुष्ठ आश्रम में फल वितरण किया

Scn news india

मनोहर

ग्वालियर। पूर्व केंद्रीय मंत्री श्रीमन्त माधवराव सिंधिया जी की 21 वी पुण्यतिथि के अवसर पर भारतीय जनता पार्टी महानगर ग्वालियर के जिला मंत्री सत्येन्द्र शर्मा ने आज साथियों के साथ कुष्ठ आश्रम पहुँचकर फल वितरित किये एवं कटोरा ताल स्थित कैलाशवासी श्रीमंत माधवराव सिंधिया जी की छत्री पर भावपूर्ण पुष्पांजलि अर्पित की।
सत्येन्द्र शर्मा ने कहा कि कैलाशवासी श्रीमंत सिंधिया देश के देदीप्यमान नक्षत्र थे वह मेरे ही नहीं असंख्य लोगो के आदर्श थे, अपने कल्याणकारी विचारों व जनसेवा के संकल्पित प्रयासों के लिए सदैव याद किये जायेंगे।

संभाग के साथ-साथ प्रदेश और देश में अनेक विकास कार्य किये एवं प्रदेश को प्रगति पथ पर आगे बढ़ाने के लिए अहम भूमिका निभाई, हर दिल अजीज नेता के रूप में लोगों की सेवा करने के लिए समर्पित रहे और देश की सेवा के लिए हमेशा कार्य करते रहे। हमें गर्व है कि हम कैलाशवासी श्रीमंत सिंधिया जी के नेतृत्व में राजनीति के माध्यम से सेवा करने का अवसर प्राप्त हुआ।
जिला मंत्री सत्येन्द्र शर्मा ने कहा कि कैलाशवासी श्रीमन्त सिंधिया जी के सपनों को पूरा करने के लिए केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री श्रीमन्त ज्योतिरादित्य सिंधिया जी रात दिन मेहनत कर रहे है और जनता की सेवा कर विकास की इबारत लिख रहे है। हम सब श्रीमन्त ज्योतिरादित्य सिंधिया जी के नेतृत्व में सेवा करने के लिए संकल्पित है।

कुष्ठ आश्रम में फल वितरण एवं कैलाशवासी श्रीमन्त माधवराव सिंधिया जी को पुष्पांजलि अर्पित करने वालो में जिला मंत्री सत्येन्द्र शर्मा, मनोज शर्मा मोनू, धीरज गौर, रजत सविता, विनोद तिवारी, अवधेश सिंह, गौरव तिवारी, प्रियांशु शर्मा, मनोज सिंह किरार, सुमित शर्मा, कुलदीप सिंह आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।