भैंसदेही – दो देशी पिस्टल व एक वाहन पीटर जप्त

Scn news india

धनराज साहू ब्यूरो रिपोर्ट

पुलिस अधीक्षक बैतूल सुश्री सिमाला प्रसाद एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बैतूल द्वारा अवैध हथियार की तस्करी पर रोक लगाये जाने हेतु चलाये गये अभियान के तहत एसडीओपी भैंसदेही शिवचरण बोहित के मार्गदर्शन में एक टीम गठित की गई। जिसमे थाना प्रभारी भैंसदेही एवं उनके हमराह स्टाफ के द्वारा गुदगांव चौपाटी में चेकिंग के दौरान दो आरोपी मो.अफजल उर्फ राजा पिता अलताफ खान उम्र 30 साल निवासी इमामवाडा के पास आजाद वार्ड बैतूल . 2. कुलदीप पिता पर्वत पंडाग्रे उम्र 21 साल निवासी चन्द्रशेखर वार्ड बैतूल से दो देशी पिस्टल व एक वाहन पीटर जप्त किये गये।


मुखबिर की सूचना पर भैंसदेही पुलिस द्वारा भैंसदेही थाना क्षेत्र के अन्तर्गत गुदगांव क्षेत्र में बैतूल के दो लडके अफजल और कुलदीप के द्वारा अवैध हथियार बेचने की सूचना मिलने पर, थाना प्रभारी भैंसदेही द्वारा अपने स्टाफ को इन अवैध हथियार के तस्करों को पकड़ने के लिये टीम बनाकर गुदगांव भेजा गया जहां पर टीम द्वारा घेराबंदी कर उक्त दोनो व्यक्ति को पकड़ा जिनके कब्जे से दो देशी पिस्टल मिले और जिसके लायसेंस के संबंध में पूछताछ की गई जिनके द्वारा कोई वैध दस्तावेज नही होना बताया, दोनो आरोपी के विरूध्द 25 आर्म्स एक्ट की कार्यवाही की गयी। यह दोनो अवैध हथियार बेचने वाले युवा हथियार कहां से लाये है इस संबंध में पूंछताछ की जा रही है।


और भी अवैध हथियार की तस्करी में बैतूल जिले के लोगो के शामिल होने की संभावना है जिनके विरूध्द भी अवैध हथियार के रखने की कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जायेगी। इस कार्यवाही में उ0नि0 गजेन्द्रसिंह चौहान, सउनि राज पहाडे, आरक्षक 560 सुधाकर, आरक्षक 450 विक्की, आरक्षक विशाल, आरक्षक सुरेन्द्र, आरक्षक जितेन्द्र जाट की महत्वपूर्ण भूमिका रही है। पुलिस की इस कार्यवाही पर भैंसदेही की जनता प्रशंसा कर रही है।