हिड़ली में संपन्न हुई वार्षिक साधारण आम सभा

Scn news india

भरत साहू 

आदिम जाति सहकारी समिति मर्यादित हिड़ली में संपन्न हुई वार्षिक साधारण आम सभा ,पूर्व समिति अध्यक्ष शंकर आजाद जी ने आम सभा में रखी किसानों की मांग…..

हर वर्ष की तरह आदिम जाति सेवा सहकारी समिति मर्यादित हिड़ली में वार्षिक साधारण आम सभा का आयोजन किया गया ।जिसमें समिति के सभी सदस्य एवं क्षेत्र के किसान उपस्थित हुए ।समिति के आय व्यय एवं बजट का विवरण पेश किया गया ।
आम सभा में पूर्व सहकारी समिति के अध्यक्ष शंकर आजाद जी ने किसानों की मुख्य समस्या से समिति प्रबंधन को अवगत कराया। जिसमें किसानों के लिए शुद्ध पेयजल की व्यवस्था, किसानों के बैठक के लिए पर्याप्त जगह उपलब्ध कराना, आगामी रबी की फसल हेतु खाद एवं बीज की व्यवस्था कर किसानों को अवगत कराना ,खाद एवं बीज रखने के लिए गोडाउन की व्यवस्था करना, समस्या प्रबंधन के समक्ष रखी गई।
पूर्व अध्यक्ष शंकर आजाद जी ने अपनी बात रखते हुए कहा कि जहां किसानों के लिए बैठने के लिए टीन सेट बनाया गया था ,वहां एमपी ऑनलाइन हेतू कमरा बना दिया ,जिससे किसानों के लिए बैठने के लिए जगह ही नहीं है और जहां पर कमरा बनाया है वहां पर एमपी ऑनलाइन का काम शुरू भी नहीं किया है ।इस पर भी प्रबंधन ध्यान दें।
आम सभा में क्षेत्र एवं ग्राम के सभी किसान उपस्थित हुए सभी ने अपनी-अपनी बात प्रबंधन समिति के समक्ष रखी। समिति प्रबंधन ने किसानों की बात तो को ध्यान में रखकर उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया । समिति ने आम सभा का समापन सभी का धन्यवाद कर किया।