बलात्कारी को फांसी दो,बुल्डोजर कार्यवाही हो,आरएचएस ने पुतला फूंककर सौंपा ज्ञापन

Scn news india
ब्यूरो रिपोर्ट
बैतूल। राष्ट्रीय हिन्दू सेना द्वारा शोभापुर कालीमाई टट्टा कॉलोनी मामले को लेकर मुख्यमंत्री और गृहमंत्री के नाम से जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपा और आक्रोशित संगठन के कार्यकर्ताओं ने बस स्टैंड कोठी बाजार में आरोपी का पुतला दहन किया।
इस संबंध में मध्य भारत प्रांत अध्यक्ष पवन मालवीय ने बताया कि सारणी क्षेत्र के शोभापुर कालीमाई टट्टा कालोनी में 8 वर्ष की मासूम बच्ची के साथ एक विधर्मी युवक ने चॉकलेट का लालच देकर अबोध बालिका को हवस का शिकार बनाया। प्रदेश अध्यक्ष दीपक मालवीय और मध्य भारत प्रांत सह संयोजक बन्टी सरियाम ने बताया की संगठन मांग करता है कि आरोपी के घर पर बुलडोजऱ चलाने, मामले को शीघ्र फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट में पेश कर अपराधी को शीघ्र फांसी दी जाए, पीडि़त परिवार को मुआवज़ा और परिवार के सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाए।
जिला युवा सेना उपाध्यक्ष अर्जुन चौहान ने बताया कि बलात्कारी का पुतला दहन कर पुतले को चपल की माला पहनाई, संगठन के कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाज़ी की।
वरिष्ठ सहयोगी देव नागले ने कहा की मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बेटियों की सुरक्षा के लिए कई ठोस कदम एवं क़ानून बनाएं है फिर भी आए दिन दरिंदे मासूम बिटियाओं के साथ ऐसे घिनौने कृत्य करते आ रहे हैं जिसपर रोक लगाना अतिआवशक है और यह तभी संभव है जब बलात्कारियों को फांसी होंगी।
इस अवसर पर विभाग युवा अध्यक्ष मनीष मालवीय, विभाग सह संगठन मंत्री शुभम ईगले, विभाग युवा सह महामंत्री सचिन महाजन, तहसील संयोजक जिला युवा सह महामंत्री अमित यादव, विक्रांत कनाठे, नगर सह संयोजक प्रवीण साहू ,नगर उपाध्यक्ष पवन नानकर, नगर सह महामंत्री रोशन नानकर, राधेशाम यादव, उमेश मानकर,मनीष जैन,मोटू खवादे, सोनू खवादे, लोकेश चौहान,गौरव महाले, अक्की महेतकर, ऋषभ झरबडे, नारायण यादव सहित संगठन के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे।