सोने चांदी के आभूषणों से भरा बैग अज्ञात बदमाशों ने किया पार जांच में जुटी पुलिस

Scn news india

संवाददाता सुनील यादव 

बरही नगर में दिनदहाड़े वारदात को दिया अंजाम 10लाख रुपए के सोने चांदी के आभूषण से भरा बैग चोरों ने किया पार

कटनी जिले के बरही थाना क्षेत्र में सोमवार को लूट का मामला सामने आया है जहॉ बाइक सवार दो बदमाश नें एक सराफा व्यवसायी का दस लाख रुपए के आभूषण से भरा बैग लेकर भाग गए हैं । सराफा व्यवसायी आभूषणों से भरा बैग रख दुकान खोल रहा था , तभी बाइक सवार दो युवक बैग उठाकर फरार हो गए । वारदात सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है ।

पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है । फिलहाल चोरों के संबंध में पुलिस को कोई सुराग नहीं मिले है । बरही निवासी श्रीकांत उर्फ राजा सोनी पिता जागेश्वर सोनी 35 वर्ष घर से सोने – चांदी के आभूषणों से भरा बैग लेकर अपनी दुकान गया था । वह बैग को रखकर दुकान को खोल रहा था , इसी दौरान बाइक में सवार दो युवक उसका बैग लेकर भाग गए ।

युवकों का पीछा श्रीकांत ने भी किया , लेकिन बाइक सवार काफी तेजी फरार हो गया । बैग में लगभग दस लाख रुपए के सोने – चांदी के आभूषण , खाता रखे हुए थे । वारदात से व्यापारियों में आक्रोश है । वारदात की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची । मौका पर मुआयना भी पुलिस की टीम ने किया । क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज को देखा गया है , जिसमें बाइक सवार दो युवक दिखाई दे रहे हैं । पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों के संबंध में जानकारी जुटा रही है । दिनदहाड़े हुई चोरी की वारदात से व्यापारियों में आक्रोश है !