सर्वोच्च प्राथमिकता से दी गई अनुकम्पा नियुक्तियाँ : मंत्री श्री पटेल मंडी बोर्ड में ढाई साल में दी गई 156 नियुक्तियाँ

Scn news india

मनोहर

किसान-कल्याण तथा कृषि विकास मंत्री श्री कमल पटेल ने कहा कि कर्त्तव्य निर्वहन के दौरान हम से बिछड़ गये मंडी बोर्ड के कर्मचारियों के निकटस्थ आश्रितों को सर्वोच्च प्राथमिकता से नियुक्तियाँ दी गई हैं। उन्होंने बताया कि मंडी बोर्ड में आज 13 परिजन को अनुकम्पा नियुक्ति सह-सहमति पत्र प्रदान किये गये हैं। मंत्री श्री पटेल ने बताया है कि मार्च 2020 में सरकार बनने के बाद से मंडी बोर्ड में आज तक मंडी बोर्ड में कार्यरत रहते हुए दिवंगत हुए 156 अधिकारी-कर्मचारियों के आश्रितों को अनुकम्पा नियुक्ति प्रदान की है।

कृषि मंत्री श्री पटेल ने नवनियुक्त मंडी बोर्ड के कर्मचारियों से कहा कि वे अपने परिवारों का सम्मानपूर्वक जीवन निर्वाह करेंगे। उन्होंने अपेक्षा की कि मंडी बोर्ड के द्वारा सौंपे गये दायित्वों का निर्वहन पूरी निष्ठा और कर्मठता से करेंगे। मंत्री श्री पटेल ने कहा कि मंडी बोर्ड में प्राथमिकता के आधार पर उनके द्वारा चाहे गये स्थानों पर ही नियुक्ति करने के प्रयास किये हैं। उन्होंने बताया कि आज सहायक ग्रेड-3 के 8 पदों और भृत्य-चौकीदार के 5 पदों पर अनुकम्पा नियुक्ति प्रदान की गई है।

मध्यप्रदेश राज्य कृषि विपणन बोर्ड की उपाध्यक्ष सुश्री मंजू दादू, बोर्ड की प्रबंध संचालक-सह आयुक्त श्रीमती जी.व्ही. रश्मि ने भी नव-नियुक्त्कर्मचारियों को बेहतर कार्य की अपेक्षा के साथ शुभकामनाएँ दी।