आंगनबाड़ी कार्यकर्ता एवं सहायिकाओं की अनंतिम सूची जारी

Scn news india

राजेश साबले जिला ब्यूरो 

बैतूल -महिला एवं बाल विकास शाहपुर के अधीन रिक्त एक पद आंगनबाड़ी कार्यकर्ता एवं दो पद आंगनबाड़ी सहायिकाओं के पदों हेतु प्राप्त आवेदन पत्रों के आधार पर 24 सितंबर को अनुविभागीय राजस्व अधिकारी शाहपुर की अध्यक्षता में खंड स्तरीय चयन समिति की बैठक आयोजित की गई, जिसमें उक्त पदों में प्राप्त आवेदन पत्रों की सूक्ष्म जांच एवं जारी विभागीय निर्देशों के पालन में मैरिट सूची/अनंतिम सूची जारी की गई है।
परियोजना अधिकारी एकीकृत बाल विकास शाहपुर श्रीमती दीपमाला आहके से प्राप्त जानकारी के अनुसार आंगनबाड़ी केन्द्र खापा-1 (कार्यकर्ता पद) में कु. अंजना पिता बिसनलाल बारस्कर को मैरिट सूची में सर्वाधिक अंक प्राप्त होने से उनका आंगनबाड़ी कार्यकर्ता पद पर अनंतिम रूप से चयन किया गया है।

आंगनबाड़ी केन्द्र मंडई-1 (सहायिका पद) में श्रीमती पूनम पति श्री सलदेव यादव को मैरिट सूची में सर्वाधिक अंक प्राप्त होने से उनका आंगनबाड़ी सहायिका पद पर अनंतिम रूप से चयन किया गया है।
आंगनबाड़ी केन्द्र कछार-2 (सहायिका पद) में श्रीमती सुनीता पति श्री मदन ठाकरे को मैरिट सूची में सर्वाधिक अंक प्राप्त होने से उनका आंगनबाड़ी सहायिका पद पर अनंतिम रूप से चयन किया गया है।
आंगनबाड़ी केन्द्र तारा-1 (सहायिका पद) में कार्यरत सहायिका कु. कोयली धुर्वे की जन्म तिथि जिला मेडिकल बोर्ड के आयु प्रमाण पत्र के आधार पर 02.08.1967 संचालनालय स्तर से निर्धारित करने के कारण खंड स्तरीय चयन समिति के निर्णय के अनुसार नियुक्ति प्रक्रिया को स्थगित रखा गया है।
उक्त अनंतिम सूची को 24 सितंबर 2022 को विकासखंड स्तर पर जनपद पंचायत/तहसील कार्यालय/नगर पंचायत शाहपुर/संबंधित ग्राम पंचायत एवं कार्यालय के सूचना पटल पर चस्पा करते हुए उक्त अनंतिम सूची पर आवेदिकाओं से 04 अक्टूबर 2022 तक कार्यालयीन दिवस एवं समय में दावा-आपत्ति कार्यालय द्वारा प्राप्त की जाएगी, उक्त तिथि के बाद दावा-आपत्ति स्वीकार नहीं की जाएगी।