अग्रसेन जयंती का भव्य समापन कल

Scn news india
राजेश साबले जिला ब्यूरो 
  •  पूजन, शोभायात्रा, सांस्कृतिक कार्यक्रम, मरीजों को फल वितरण
  •  वरिष्ठ अधिवक्ता प्रशांत गर्ग, ज्योतिषाचार्य डॉ कांत दीक्षित और समाजसेवी कृष्णचंद अग्रवाल होंगे अतिथी
बैतूल। अग्रवाल समाज के प्रवर्तक श्रीश्री अग्रसेन महाराजाधिराज की शुभ जयंती के अवसर पर अग्रवाल समाज बैतूल द्वारा 21 सितम्बर से विभिन्न आयोजनो की शुरूवात हुई थी। अग्रवाल समाज के अध्यक्ष प्रमोद अग्रवाल ने बताया कि इसी कड़ी में आज 25 सितम्बर को रामकृष्ण बगिया में समाज के सदस्यों द्वारा रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी जाएगी।
अग्रवाल समाज महिला मंडल की अध्यक्ष श्रीमती मंजू गर्ग ने बताया कि कल समापन अवसर पर सुबह जिला अस्पताल में मरीजों को अंकुरित आहार एवं फल का वितरण किया जाएगा तथा दोपहर में मरीजों को भोजन कराया जाएगा। इसके उपरांत त्रिवेणी गौशाला झगडिय़ा में गायों के लिए चारा एवं भूसा दिया जाएगा । दोपहर 2 बजे वृद्धा आश्रम उड़दन में अग्रवाल समाज द्वारा वृद्ध बुजुर्गों को फल वितरण किया जाएगा।
अग्रवाल समाज के उपाध्यक्ष सत्यनारायण अग्रवाल ने बताया कि अग्रेसन जयंती महोत्सव 2022 का समापन कल 26 सितम्बर 2022 को होगा। जिसमें सुबह 10 बजे हवन पूजन प्रसादी के उपरांत साढ़े 4 बजे भव्य शोभायात्रा निकाली जाएगी।
अग्रवाल समाज के सहसचिव संदीप अग्रवाल ने बताया कि अग्रसेन जयंती महोत्सव के प्रमुख कार्यक्रम वरिष्ठ अधिवक्ता प्रशांत गर्ग के मुख्य आतिथ्य में संपन्न होगा। कार्यक्रम की अध्यक्षता ज्योतिषाचार्य पं. कांत दीक्षित एवं समाजसेवी कृष्णचंद अग्रवाल करेंगे।
अग्रवाल समाज की कार्यकारिणी सदस्य नितिन अग्रवाल पत्रकार ने सभी अग्र बंधुओं से निवेदन किया है कि कुलदेवता श्री अग्रसेन महाराज के पूजन आरती व समस्त कार्यक्रम में सपरिवार उपस्थित शांति एवं समृद्धि के पात्र बने।