लैंड जेहाद को लेकर हिन्दू संगठनों का बडोरा पर धरना प्रदर्शन

Scn news india

राजेश साबले जिला ब्यूरो 

लैंड जेहाद को लेकर आज हिन्दू संगठनों ने बडोरा पर धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने हनुमान चालीसा का पाठ भी किया। धरना प्रदर्शन के कारण घंटों तक जाम लगा रहा।
प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर प्रदर्शन कर रहे लोगों से चर्चा की और उनकी मांग पर कार्यवाही का आश्वासन देकर धरना प्रदर्शन समाप्त कराया। कृष्णकांत गावंडे ने बताया कि जिले में एक नए तरीके का जमीन हथियाने का षडय़ंत्र एक समुदाय विशेष द्वारा किया जा रहा है। सीधे तौर पर लैंड जेहाद है।
इसको लेकर 8 दिन पहले जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपा गया था। जिला प्रशासन ने शिकायत के आधार पर किए जा रहे अतिक्रमणों का हटाने का आश्वासन दिया था। लेकिन 15 दिन होने के बाद भी समुदाय विशेष द्वारा किए गए अतिक्रमण हटाए नहीं गए।

इसको लेकर आज बडोरा के माचना नदी पुल पर हिन्दू संगठनों जिसमें बजरंग दल और विश्व हिन्दू परिषद और अन्य कई संगठन शामिल हुए थे जिन्होंने धरना प्रदर्शन करने के साथ ही हनुमान चालीसा का पाठ भी किया प्रदर्शन को लेकर नायब तहसीलदार डॉली रैकवार, गंज टीआई अनुराग प्रकाश, बैतूलबाजार टीआई आदित्य सेन के अलावा पुलिस बल मौके पर पहुंचा था। अधिकारियों ने धरना प्रदर्शन कर रहे संगठनों से पदाधिकारियों से चर्चा की और उनकी मांग जिला प्रशासन तक पहुंचाने के साथ ही 25 सितम्बर तक उस पर निर्णय लेने की बात कही। आश्वासन मिलने के बाद हिन्दू संगठनों का धरना प्रदर्शन समाप्त हो गया और यातायात व्यवस्था सुचारू रूप से संचालित हो गई।