शासन की हर योजना का लाभ अंतिम छोर के व्यक्ति को मिले :- राजा ठाकुर

Scn news india

धनराज साहू तहसील ब्यूरों

भैंसदेही :- क्षेत्र क्रमांक 18 से नव निर्वाचित जिला पंचायत सदस्य दुर्गाचरण सिंह उर्फ़ राजा ठाकुर जी लगातार क्षेत्र की जनता के बीच पहुंच कर शासन द्वारा मिलने वाले जन कल्याणकारी योजनाओं से अवगत कराया जा रहा हैं वहीं झल्लार के बाद गोरेगांव प्रवास के दौरान जनसभा का आयोजन किया गया जिसमें श्री ठाकुर द्वारा झल्लार एवं गोरेगांव की जनता को शासन द्वारा मिलने वाली जन कल्याणकारी योजनाओं से अवगत कराया गया। जिसमें मुख्यमंत्री जन सेवा अभियान के अन्तर्गत मिलने वाली 33 योजनाओं की जानकारी देते हुए बताया गया कि जिस भी योजना से कोई भी गरीब परिवार वंचित रह गया हैं जिसके लिए शासन द्वारा आगामी दिनों में शिविर लगाए जायेंगे। जिसमें सारे संबंधित अधिकारी आपके द्वार आयेंगे जिसमे आप अधिकारियों को वंचित योजनाओं के लिए आवेदन देकर योजनाओं का लाभ ले सकते हों।

मेंढ़ा जलाशय के पानी की किसानों ने रखी मांग
————————–
ग्राम के किसानों द्वारा श्री ठाकुर को अवगत कराते हुए जानकारी दी कि गोरेगांव, आमला, नांद्रा, झल्लार एवम अन्य गांव ऐसे हैं जो की आज़ादी के बाद से ही सूखे की मार झेल रहे हैं जहा पानी नहीं होने की वजह से किसानों द्वारा एक ही फ़सल पकाई जाती हैं जिससे परिवार का भरण पोषण करना संभव नहीं हैं यहां सभी किसान कृषि पर निर्भर हैं जिनको मेंढ़ा जलाशय का लाभ मिल सकें जिसके लिए आप नेतृव कर क्षेत्र की जनता को लाभ दिलाने का प्रयास करें। वहीं श्री ठाकुर ने बताया कि मेंढ़ा जलाशय की नहर क्षेत्र में आ सकें उसके लिए मैं प्रयासरत हूं जिसके लिए मेरे द्वारा कृषि मंत्री तुलसी सिलावट जी से भी इस विषय पर चर्चा की गई हैं।

मैं आप सभी के सहयोग से कोशिश करूंगा मेंढ़ा जलाशय का लाभ आप सभी किसान भाइयों को मिल सकें। जिसके लिए प्रत्येक लाभान्वित ग्रामों से किसानों की 15 सदस्यीय टीम भी गठित की जा रही हैं | इस अवसर पर भाजपा नगर मंडल महामंत्री केसर लोखंडे, सांसद प्रतिनिधि देवीदास खाड़े, डॉ.अनंत बाला, दिनेश वागपांजरे, निलेशसिंह ठाकुर, बलराम प्रजापति, सरपंच परसराम बारस्कर, भाजपा नेता नामदेव पाटनकर, रमेश पोकड़े, भाजयुमो ग्रामीण मंडल उपाध्यक्ष कुलदीप यादव, पंजाबराव पाटनकर, संजू पोकड़े,गोविन्दराव पाटनकर, वामन पाटनकर , आकाश कसरादे, दीपक बारस्कर, किसना अमोदे, सोनू पाल, समेत सैकड़ों ग्रामवासी सभा में सम्मिलित रहें।