ब्लॉक अध्यक्ष कमिटी आठनेर ने वी.डी .शर्मा जी को सौंपा ज्ञापन

Scn news india

भरत साहू 

कांग्रेस पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ ब्लॉक अध्यक्ष श्री रविंद्र जी लोखंडे एवं सोशल मीडिया ब्लॉक प्रभारी अजय जितपूरे के नेतृत्व में क्षेत्रवासियों ने क्षतिग्रस्त सड़क पर ध्यान देने हेतु भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वी.डी .शर्मा जी को सौंपा ज्ञापन….

हिड़ली क्षेत्र में आष्टी घोघरा जोड़ हिड़ली पहुंच मार्ग बहुत ही अधिक क्षतिग्रस्त हो चुका है । 7.5 किलोमीटर की सड़क पर वाहन ,स्कूल वाहन, एंबुलेंस एवं अनेक वाहनों से आवागमन होता है ।प्रधानमंत्री सड़क योजना अंतर्गत बने इस रोड की हालत जर्जर हो चुकी है । आए दिन हादसे हो रहे हैं ।इस समस्या को लेकर कांग्रेस पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ ब्लॉक अध्यक्ष श्री रविंद्र जी लोखंडे एवं सोशल मीडिया प्रभारी अजय जितपुरे के नेतृत्व में क्षेत्र वासियों ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बी.डी शर्मा जी को अवगत कराया।


सोशल मीडिया प्रभारी अजय जी ने कहा प्रदेश में बीजेपी सरकार है और महंगाई बेरोजगारी जनता को परेशान कर रही है और प्रधानमंत्री सड़क अंतर्गत बनी रोड भी परेशानी का कारण बन रहे हैं।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वी.डी .शर्मा जी ने क्षतिग्रस्त सड़क पर ध्यान देने का आश्वासन दिया।
श्री रविंद्र लोखंडे जी एवं क्षेत्रवासियों के साथ वी.डी. शर्मा जी से आग्रह किया कि समस्या का निराकरण जल्द किया जाए ।जिससे कि क्षेत्र की जनता को आवागमन में असुविधा ना हो।