सत्येन्द्र शर्मा ने पीले चावल देकर आमंत्रण दिया

Scn news india

 

मनोहर

ग्वालियर। केंद्रीय मंत्री श्रीमन्त ज्योतिरादित्य सिंधिया जी के प्रयासों से1500 करोड़ की लागत से ग्वालियर में एलिवेटेड रोड़ एवं अंतरराष्ट्रीय बस अड्डा ISBT के भूमिपूजन कार्यक्रम में आमंत्रण के लिए आज भारतीय जनता पार्टी के जिला मंत्री सत्येन्द्र शर्मा ने आज रामाजी का पूरा बहोड़ापुर पर पीले चावल देकर अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने का आव्हान किया।

जिला मंत्री सत्येन्द्र शर्मा ने कहा ग्वालियर के विकास में पंख लगाने के लिए केंद्रीय नागरिक उड्डयन एवं इस्पात मंत्री श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया जी के द्वारा लगातार सार्थक प्रयास किए जा रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप हजारों करोड़ों की सौगातें ग्वालियर शहर को मिल रही है।
ग्वालियर शहर को विकसित करने के लिए एलिवेटेड रोड का निर्माण किया जा रहा है एलिवेटेड रोड के निर्माण से एक तरफ जहां शहर की खूबसूरती में चार चांद लगेंगे वहीं दूसरी ओर सड़कों पर यातायात का दबाव कम होगा और लोगों को एक स्थान से दूसरे स्थान आने जाने में बहुत सुगमता रहेगी।

वही दूसरी और ग्वालियर में अंतरराष्ट्रीय बस अड्डा ISBT का निर्माण की भी नींव रखी जा रही है जिससे जिससे ग्वालियर शहर की कनेक्टिविटी आसपास के शहरों के साथ-साथ दूसरे राज्यों एवं देश के बाहर भी होगी सर्व सुविधा युक्त अंतरराष्ट्रीय बस अड्डा ग्वालियर के लिए एक बहुत बड़ी सौगात है और अंतरराष्ट्रीय बस अड्डा ग्वालियर में होने से ग्वालियर केंद्र बिंदु के रूप में उभर कर सामने आएगा और निश्चित रूप से इसका लाभ ग्वालियर वासियों के साथ-साथ ग्वालियर चंबल संभाग के वासियों को भी होगा।

जिला मंत्री सत्येन्द्र शर्मा ने कहा कि ग्वालियर शहर को एलिवेटेड रोड एवं अंतरराष्ट्रीय बस अड्डा के साथ-साथ एयरपोर्ट रेलवे स्टेशन सहित अनेकों सौगात देने के लिए केंद्रीय नागरिक उड्डयन एवं इस्पात मंत्री श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया जी का आभार व्यक्त करते हैं और आशा व्यक्त करते हैं कि आने वाले दिनों में ग्वालियर शहर भारत के चुनिंदा विकासशील शहरों में गिना जाएगा।