संशय-भाजपा ने सारनी नगर पालिका चुनाव हेतु पार्षद 15 प्रत्याशियों की पहली सूची की जारी -3 से 8 और 11-28 एवं 30 से 33 और 35 -36 बाकी

Scn news india

ब्यूरो रिपोर्ट
बैतूल- नगरीय निकाय चुनाव में अब सारणी पर सभी की निगाहे जमी है । क्षेत्र में रोजगार, पलायन और उजड़ती सारनी  बड़ा मुद्दा है। जिस पर यहां  विरोधी भाजपा को बार बार घेरने की कोशिश करते रहे हैं। वही सीएम शिवराज सिंह चौहान की नया पॉवर प्लांट लगाए जाने की घोषणा भी ठन्डे बस्ते में है। ऐसे में  यहाँ चुनाव प्रतिष्ठा का भी प्रश्न होंगे। इस सभी चुनौरियों के बीच भाजपा जिलाध्यक्ष आदित्य बबला शुक्ला हस्ताक्षरित  10 सितंबर को सारणी  निकाय के 15 वार्डो के लिये प्रत्याशियों की  पहली सूची सोशल मीडिया पर जारी हुई  हैं। जिसमे वार्ड नम्बर -3 से 8 और 11-28 एवं 30 से 33 और 35 -36 बाकी है।

वहीँ आदित्य बबला  शुक्ला द्वारा जारी सूची में वार्ड

1 से छाया अतुकलर,

9- भावना बन्डु माकोड़े,

10-शिवकली नर्रे,

12- विनीता साहू,

14- मनोज ठाकुर,

15- प्रीति मानकर,

17 – गणेश महस्की,

19- शिबू सिंह,

21- प्रकाश डेहरिया,

22-अरुणा अहिरवार,

25- लक्ष्मी उइके,

26 -किशोर बरदे,

27- संगीता धुर्वे,

29- कविता पटैया और वार्ड क्रमांक 34 से जगदीश पवार को प्रत्याशी बनाया है।

सारणी प्रदेश की बड़ी नगरपालिकाओं में शुमार है। इसके अलावा यह जिले में भाजपा के एक मात्र विधायक डॉ योगेश पण्डाग्रे के विधान सभा क्षेत्र का भी निकाय है। पहली सूची जारी होने के बाद अब होल्ड किये गए वार्डो को लेकर चर्चाओ का सिलसिला शुरू हो गया है। पहली सूची में भाजपा ने कई नए चेहरों को मौका दिया है। जिससे ये माना जा रहा है कि आने वाली सूची में स्वयम -भू कहने वालों का पत्ता कट सकता है। हालांकि जारी सूची पर भी अभी संशय है। बिना पद नाम एवं मुहर की सूची कभी कभी ट्रायल भी मानी जाती है।