गुजरात में मुख्य मंत्री भूपेंद्र पटेल जी की राहु की महादशा में फिर सरकार बनेगीं

Scn news india

 

गुजरात में मुख्य मंत्री भूपेंद्र पटेल जी की राहु की महादशा में फिर सरकार बनेगीं।
111+11=122 सीट प्राप्त होंगी। आम आदमी पार्टी को 5 + सीट प्राप्त होंगी।
आरके पाठक जन्म कुंडली विश्लेषण एवं भविष्यवक्ता कटनी!

कटनी जिला के मुड़वारा निवासी जन्म कुंडली विश्लेषक एवं भविष्यवक्ता ने गुजरात में आगामी माह दिसंबर 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में अति भाग्यशाली पुरुष श्री पटेल अचानक पहली बार विधायक बनकर मुख्यमंत्री बनने वाले श्री भूपेंद्र पटेल जी के नेतृत्व में फिर से गुजरात भारी बहुमत से सरकार बनेगीं। बीजेपी को182सीट में से 111+11=122 सीटों में ऐतिहासिक जीत मिलेंगी।
वर्तमान मुख्यमंत्री श्री भूपेंद्र पटेल जी का जन्म 15 जुलाई 1962 को अहमदाबाद में हुआ था जन्म कुंडली में धनु राशि बनी हुई थी धनु राशि का स्वामी बृहस्पति बहुत ही अच्छी स्थिति में तीसरे स्थान में राजनीति में सफलता दिलाने के लिए विराजमान थे धनु राशि का स्वामी गुरु ग्रह तीसरे पराक्रम स्थान में शनि की राशि में कुंभ राशि में बैठकर राजनीति में उच्च स्थान प्रदान करवा रहे हैं वहीं वर्तमान में राहु की महादशा में शुक्र का अंतर चल रहा है वहीं केंद्र में सूर्य बुध का बुधादित्य योग बना हुआ है मंगल ग्रह भी शत्रुहंता योग बना कर विजय श्री को सुनिश्चित कर रहे हैं इन सभी योग की वजह से श्री पटेल के नेतृत्व में भाजपा की पुनः सरकार बन रही है।
भविष्यवक्ता श्री पाठक जी पूर्व में अनेकों अनेक भविष्यवाणियां कर चुके हैं जो सच साबित हो चुकी हैं जिनमें से प्रमुखता मे है
2018 में मध्य प्रदेश में निर्वाचित कमलनाथ जी की सरकार की मार्च 2020 में गिरने की भविष्यवाणी। 24 अप्रैल 2020 को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की सरकार गिरने की भविष्यवाणी। 9 अप्रैल 2022 को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी के मुख्यमंत्री पद छोड़ने के बाद फिर पदोन्नति होने की भविष्यवाणी जो 9 अगस्त को 2022 को सत्य हुई। 5 जनवरी 2022 को उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ जी की दूसरी बार मुख्यमंत्री बनने की भविष्यवाणी 10 मार्च 2022 को सत्य हुई। 2004में लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने एवं 2009 में डॉ मनमोहन सिंह जी के दोबारा प्रधानमंत्री बनने की भविष्यवाणी फिल्म अभिनेता ऐश्वर्या राय की बहू के 2011 में मां बनने की भविष्यवाणी सच हुई 2 अप्रैल 2011 को विश्व वर्ल्ड कप में भारत के विजय होने की भविष्यवाणी सच हुई श्री प्रणब मुखर्जी के 25 जुलाई 2012 को राष्ट्रपति बनने की भविष्यवाणी सच हुई। तमिलनाडु में सुश्री जयललिता जी के मुख्यमंत्री बनने की भविष्यवाणी फिल्म अभिनेता सलमान खान के विवाह ना होने एवं अदालती मामलों में सफल होने की भविष्यवाणी। 2016 में पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के दुबारा मुख्यमंत्री बनने एवं तमिलनाडु में सुश्री जयललिता छठवी बार मुख्यमंत्री बनने एवं केरल में वाम मोर्चा की सरकार बनने की भविष्यवाणी सच हुई । 2017 में मोदी जी के जन्म दिवस पर 2019 में फिर मोदी की होगी सरकार ।सत्य हुई 2019 में ही हरियाणा एवं महाराष्ट्र में फिर खिलेगा ,कमल वाली भविष्यवाणी सच हुई 2021 में केरल में फिर से वाम मोर्चा की सरकार बनने की भविष्यवाणी 2021 में ही पांडुचेरी में भाजपा की सरकार बनाने की 2021 में ही असम में भाजपा की सरकार बनाने की भविष्यवाणी सच हुई कुंडली विश्लेषक पंडित आरके पाठक में 2010 2012 2014 में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता श्री लालकृष्ण आडवाणी जी कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी जी राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री शरद पवार जी कांग्रेस पार्टी के श्री राहुल गांधी जी के जीवन में कभी भी प्रधानमंत्री नहीं बनने की भविष्यवाणी की थीं।