सड़क हादसों में 5 घायल

Scn news india

राजेश साबले जिला ब्यूरो 

बैतूल। जिले के दो ऑटो चालक आज अलग- अलग सड़क हादसों में घायल 5 लोगो के लिये मददगार बने। घटना के बाद ऑटो एम्बुलेंस चालकों ने घायलों को तत्काल मुलताई एवं जिला मुख्यालय के अस्पताल पहुंचाया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार मुलताई में शाम करीब 4 बजे रेलवे गेट के पास बाइक पंचर होने से अनियंत्रित हो गई और बाइक सवार को गम्भीर चोट आई। जिसे मुलताई के ऑटो एम्बुलेंस चालक श्री पवार ने ततपरता से सामुदायिक केंद्र मुलताई पहुंचाया। दूसरा हादसा जिला मुख्यालय पर जिला अस्पताल के पास का है, जहां शराब के नशे में धुत्त युवक ने बाइक से 4 राहगीरों को टक्कर मारकर घायल कर दिया। ऑटो एम्बुलेंस चालक मनीष मालवीय ने दो फेरे लगाकर 4 घायलों को हॉस्पिटल पहुंचाया।
गर्भवती महिला को अस्पताल छोड़ा, 20 मिनट बाद हुआ प्रसव
इधर गेंदा चौक के ऑटो एम्बुलेंस चालक नीलेश चौधरी ने एक दिन पहले गर्भवती महिला को कॉल पर सूचना मिलने के 15 मिनट बाद जिला अस्पताल में भर्ती किया। दो घण्टे से परिवार एवं पड़ोस के लोग महिला के लिये एम्बुलेंस को कॉल कर रहे थे। नीलेश द्वारा महिला को अस्पताल पहुंचाने के 20 मिनट बाद ही महिला का प्रसव हो गया। जच्चा बच्चा दोनो स्वस्थ हैं। जिले के बैतूल, मुलताई और आमला में ऑटो चालक दुर्घटना के तत्काल बाद अपनी ऑटो को एम्बुलेंस बना लेते है और भलाई की सप्लाई करते हैं। बैतूल सांस्कृतिक सेवा समिति ने सभी ऑटो चालकों के प्रति आभार व्यक्त किया है।