बेधड़क हो कर पॉश कालोनी में चोरी की वारदात

Scn news india

राजेश साबले जिला ब्यूरो 

कोठीबाजार क्षेत्र में गोठी कालोनी के दो मकानों में देर रात्रि चोरी की वारदात से हड़कंप मचा है। एक घटना जिला अस्पताल में पदस्थ महिला डॉक्टर के घर और दूसरी  शिक्षा विभाग में पदस्थ अधिकारी के घर में हुई। जिसे तीन चोरों ने बेधड़क हो कर घर में घुस घटना को अंजाम  दिया। जो सीसीटीवी में कैद हुए है।
जिला अस्पताल में पदस्थ महिला डॉक्टर भावना कवडक़र के घर में रात्रि 2 से 3 बजे के बीच तीन लुटेरे घुसे जिसमें दो उनके बेडरूम में घुस गए। आवाज सुनकर डॉक्टर भावना उठ गई। इन दोनों लुटेरों को उन्होंने पकडऩे की कोशिश की। लगभग 30 सेकेंड तक वह पकडक़र भी रखी। इतने में आवाज सुनकर उनकी माँ आ गई और दोनों ने छूटकर उनका पर्स लेकर भाग गए। इस पर्स में डायमंड रिंग, एटीएम कार्ड और कुछ नगद राशि थी।डॉक्टर भावना का कहना है कि देखने में दोनों लुटेरे प्रोफेशनल लग रहे थे उनके हाथ में कुछ हथियारनुमा वस्तु थी। काफी देर तक हाथापाई हुई और उन्हें पकडऩे की कोशिश भी की। इस दौरान उनके हाथ और पैर में चोट भी लग गई है। इस घटना के पहले इसी कालोनी में शिक्षा विभाग में पदस्थ डीआर पारदे के घर में यह तीनों लुटेरे घुसे।

श्री पारदे का परिवार सोता रहा और लुटेरे इनके घर से 3 लाख रुपए के सोने-चांदी के आभूषण सहित कुछ नगद राशि लूटकर ले गए। इन लुटेरों के द्वारा लूट की घटना को दिए गए अंजाम का पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। इस मामले की शिकायत कोतवाली पुलिस को की गई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की है। साथ ही सीसीटीवी फुटेज भी ले लिए हैं जिसके माध्यम से अज्ञात लुटेरों की तलाश की जाएगी।