संभागायुक्त ने सीएम राइज स्कूल भैंसदेही का निरीक्षण किया शाहपुर में कस्तूरबा गांधी बालिका छात्रावास की भी व्यवस्थाएं देखी

Scn news india

राजेश साबले जिला ब्यूरो 
बैतूल -नर्मदापुरम संभाग के आयुक्त श्री मालसिंह ने शुक्रवार को भैंसदेही में संचालित सीएम राइज स्कूल का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को यहां शैक्षणिक गुणवत्ता में अपेक्षित सुधार लाने के निर्देश दिए। साथ ही भवन में हो रहे लघु मरम्मत एवं आंतरिक सौंदर्यीकरण कार्य शीघ्रता से पूर्ण करने के निर्देश दिए। संभागायुक्त ने निरीक्षण के दौरान स्कूल की अन्य व्यवस्थाओं का भी अवलोकन किया। सहायक आयुक्त आदिवासी विकास श्रीमती शिल्पा जैन, अनुविभागीय राजस्व अधिकारी भैंसदेही श्री केसी परते सहित अन्य विभागीय अधिकारी इस दौरान मौजूद थे।


अपने भ्रमण के दौरान संभागायुक्त ने शाहपुर के कस्तूरबा गांधी बालिका छात्रावास का भी निरीक्षण किया। छात्रावास में उन्होंने साफ-सफाई एवं खानपान की व्यवस्था देखी एवं यह व्यवस्थाएं उत्तम गुणवत्ता की बनाए रखने के निर्देश दिए। संभागायुक्त ने छात्रावास की अन्य व्यवस्थाओं पर भी अधिकारियों से चर्चा की। इस दौरान अनुविभागीय राजस्व अधिकारी शाहपुर श्री अनिल कुमार सोनी भी मौजूद थे।