रिश्‍तों को शर्मसार करने वाला मामला-सौतेले पिता ने नाबालिग बेटी से की ज्यादती

Scn news india

संवाददाता सुनील यादव 

कटनी ॥ कटनी जिले के बड़बारा में रिश्‍तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहाँ सौतेले पिता ने अपने बेटी के साथ ज्यादती कर एक पिता के रिश्ते का ही कलंकित कर दिया है।

जानकारी के अनुसार बड़बारा थाना क्षेत्र के एक गांव में 2 दिन पहले बारह वर्षीय किशोरी से उसके सौतेले पिता ने ज्यादती की। किशोरी की माँ ने  बताया की दो दिन पूर्व तीज का पर्व मनाने के लिए वह अपने मायके गई थी और सौतेले पिता के पास अपनी बड़ी बेटी को छोड़ गई थी। तीज का त्यौहार पूरा होने के बाद जब किशोरी की माँ वापस लौटी तो बड़ी बेटी की शारीरिक हालत सही नही थी तब किशोरी ने मां को सारी घटना बताई कि उसके साथ क्या हुआ है।  जिसके बाद माँ किशोरी का इलाज कराने बड़बारा सामुदायिक स्वास्थ केन्द पहुंची जहॉ पर प्राथमिक उपचार के बाद किशोरी हालत की गंभीरता को देखते हुए कटनी रिफर कर दिया गया।

मंजू शर्मा महिला थाना प्रभारी

किशोरी की माँ ने  संपूर्ण घटना की जानकारी महिला थाना को दी गई , जिला अस्पताल मे महिला चिकित्सक के द्वारा किशोरी का परीक्षण किया गया,महिला थाना प्रभारी मंजू शर्मा ने बताया की महिला की शिकायत के आधार पर आरोपी पिता के विरुद्ध जीरो पर अपराध कायम कर दुष्कर्म के आरोपी पिता को अभिरक्षा मे लेकर पूछताछ कर मामलें की गंभीरता से जाँच की जा रही है  वही किशोरी का इलाज जारी है ।