फिल्मी गीतो से मुकेश कुमार माथुर की 47 वीं पुण्यतिथि पर दी श्रृद्धांजली

Scn news india

कैलाश पाटिल 

सारनी- सुप्रसिद्ध गायक स्व.मुकेश कुमार की 47 वीं पुण्यतिथि पर कराओ के सिंगर क्लब सारनी ने विवेकवाणी बंगाली मंदिर शोभापुर कालोनी में सदाबहार फिल्मी नगमो का कार्यक्रा आयोजित किया गया। जिसमे केसीएस के कलाकारो नें मुकेश कुमार माथुर के गाये हुए फिल्मी गीतों की प्रस्तुती दी। कार्यक्रम का शुभारंभ झुग्गी झोपडी प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष रंजीत सिंह, पूर्व मंडल अध्यक्ष सुधाचंद्रा एवं केसीएस के कलाकारो ने सर्वप्रथम सुप्रसिद्ध गायक मुकेश कुमार के छायाचित्र के समक्ष दीप प्रज्वलित एवं माल्यार्पण कर की।

उसके बाद सभी कलाकारो ने मुकेश कुमार के गाये हुऐ नये पुराने गीतो को गाया। वही रंजीत सिंह ने कहा कि लोग आज भी मुकेश कुमार को भूले नही है और उनके द्वारा गाये गीतो को गाते गुनगुनाते है। सुधा चंद्रा ने कहा कि आज की पीढी मोहम्मद रफी, किशोर कुमार, मुकेश कुमार और लता मंगेश्कर को जानते भी नहीं होगे। पुराने गाने मन को शांत करते है अर्थात एक प्रकार की मस्तिष्क के लिए थैरेपी का कार्य करती है।

अशोक मालवीय ने कहा कि मुकेश कुमार माथुर ने कई हिरो जिनमें राजेश खन्ना, राज कपूर, मनोज कुमार के लिए गाने गाये और रातो रात उनको सुपर स्टार बना दिया। कार्यक्रम दोपहर 3 बजे प्रारंभ हुआ जो देर शाम तक चलता रहा। इस अवसर पर केएससी के गायक कलाकारो राजेश वरवड़े, राहुल गवई, विक्रांत गवांडे, विजय नागले, कैलाश पाटिल, संतोष नागले, ओमकार प्रधान, अनुराग, दिलीप पुआर, अशोक विद्रोही, एनसी दास, माला नागले सहित बडी संख्या में श्रोतागण उपस्थित थे। मंच संचालन रवि नागले ने किया।