डांसर सपना चौधरी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी

Scn news india

मनोहर

लखनऊ: मशहूर डांसर सपना चौधरी की एक बार फिर मुश्किलें बढ़ गई हैं. सोमवार को कोर्ट में हाजिर न होने से नाराज लखनऊ एसीजेएम ने सपना चौधरी के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किया है. सपना चौधरी पर राजधानी लखनऊ में डांस का एक कार्यक्रम रद्द करने और टिकट का पैसा न लौटाने के 4 साल पुराने मामले में अदालत में सुनवाई चल रही है. इस मामले में सुनवाई के दौरान सपना चौधरी ने 10 मई को आत्‍मसमर्पण कर अंतरिम जमानत ली थी. 8 जून को सपना की नियमित जमानत भी सशर्त मंजूर हुई थी पर सोमवार को इस मामले में सुनवाई थी और सपना अदालत में मौजूद नहीं रहीं. अतिरिक्त मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी शांतनु त्यागी ने सुनवाई की अगली तारीख 30 अगस्त तय की है.
सपना चौधरी के खिलाफ 13 अक्टूबर 2018 को लखनऊ के आशियाना थाने में एफआईआर दर्ज हुई थी. आयोजकों का कहना था कि सपना चौधरी ने डांस शो के नाम पर लाखों रुपए जमा करवा लिए. उसके बाद कार्यक्रम में नहीं आईं और शो रद्द कर दिया था. आयोजकों ने सपना पर रकम हड़पने का आरोप लगाया था.

सब इंस्पेक्टर फिरोज खान ने इस संबंध में 14 अक्टूबर 2018 को लखनऊ के आशियाना थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी। सपना चौधरी के अलावा कार्यक्रम के आयोजकों जुनैद अहमद, नवीन शर्मा, इवाद अली, अमित पांडे और रत्नाकर उपाध्याय के नाम एफआईआर में दर्ज है।