आप पार्टी का हस्ताक्षर अभियान – टैक्स और क़र्ज़ा माफ़ी कैन्सल कर पूरे कर्जे और टैक्स की वसूली की जाए , खाने पीने पर लगाई गयी GST वापिस ली जाए

Scn news india

 

संवाददाता सुनील यादव 

कटनी । लगातार बढ़ रही महंगाई के विरोध में आम आदमी पार्टी ने एक पत्रकार वार्ता का आयोजन कर विरोध जताया है आप पार्टी कटनी जिला अध्यक्ष सुनील मिश्रा ने कहा कि भाजपा सरकार ने पिछले दिनों खाने-पीने सहित सभी आवश्यक वस्तुओं पर जीएसटी लगाकर आटा, दाल, दूध यहां तक अस्पताल के कपड़े जैसी चीजों के मूल्य बढ़ा दिए हैं। डीजल-पेट्रोल गैस के बढ़े हुए दामों ने पहले ही जनता की कमर तोड़ रखी थी, आप जिलाध्यक्ष सुनील मिश्रा ने कहा कि दामों में लगातार इजाफा हो रहा है।

सरकार का कोई नियंत्रण नहीं है। इसी प्रकार खाद्य पदार्थों के दाम भी आसमान छू रहे हैं, मध्यमवर्ग से लेकर निचले तबके के लोगों का जीना मुहाल हो गया है। केंद्र सरकार द्वारा गरीब मजदूर नागरिकों पर अब मूलभूत खाद्य सामग्री पर जीएसटी लगाया गया है जो कि बहुत गलत है। उन्होंने कहा की नागरिकों को दी जाने वाली सुविधाए को और बेहतर करने की बजाय सरकार उसे बंद करने की योजना बना रही है ! आप पार्टी ने मांग की है कि आम नागरिकों को मिलने वाली सुविधाओं को बेहतर बनाते हुए बड़े उद्योगपतियों के माफ किए गए टेक्स और कर्ज को तत्काल निरस्त करे उस पैसे का आम जनता के हितों में उपयोग कर सुविधाओं को बेहतर बनाएं आप पार्टी ने एक जारी हस्ताक्षर पत्र के माध्यम से सरकार से मांग कि है की टैक्स और क़र्ज़ा माफ़ी कैन्सल की जाए और माफ किए गए पूरे कर्जे और टैक्स की वसूली की जाए । खाने पीने पर लगाई गयी GST वापिस ली जाए । जनता को दी जाने वाली मुफ़्त सुविधा बंद ना की जाए आयोजित पत्रकार वार्ता में आप पार्टी जिला अध्यक्ष अधिवक्ता सुनील मिश्रा , आप पार्टी महापौर प्रत्याशी,शशि प्रभा तिवारी सहित आप पार्टी के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं की उपस्थिति रही।