अभिनेता गोविंदा बैतूल में

Scn news india

राजेश साबले जिला ब्यूरो 

भोपाल से नागपुर जा रहे फिल्म अभिनेता गोविंदा बैतूल में एक घंटे रूके और उन्होंने समोसे का भी जायका लिया। यहां के समोसे भी उन्हें बहुत पसंद आए।

दरअसल भोपाल में एक कार्यक्रम में शामिल होने गए फिल्म अभिनेता गोविंदा सड़क मार्ग से नागपुर वापस जा रहे थे सुबह 9 बजे वे पाढर स्थित होटल मेघना में रूके। करीब एक घंटे तक वे यहां रूके और यहां पर वे फ्रेस भी हुए।

इसके बाद उन्होंने होटल मेघना के रेस्टारेंट में बैठकर नाश्ता किया। नाश्ते में उन्होंने गर्म गर्म समोसे का आनंद लिया। होटल मेघना के संचालक संजय लाहोरिया ने बताया कि गोविंदा करीब एक घंटे तक रूके और उन्होंने श्री लाहोरिया से बैतूल के प्राकृतिक सौंदर्य और बैतूल के जंगल के संबंध में जानकारी भी ली। उन्होंने श्री लाहोरिया से चर्चा करते हुए अपने मन की इच्छा जाहिर करते हुए कहा कि धपाड़ा क्षेत्र में फिल्म सिटी बनाना चाहते हैं इसके लिए कोई अच्छी जमीन उनको मिलेगी तो वे जल्द ही इस प्रोजेक्ट पर काम शुरू करेंगे। उन्होंने अपने मन की बात करते हुए यह भी कहा कि इस फिल्म सिटी में फिल्म बनाने का भी उनका मन है। इसलिए जल्द से जल्द इस प्रोजेक्ट पर कार्य करना है।

गोविंदा ने श्री लाहोरिया से कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ के बारे में भी जानकारी ली कि इस फिल्म की शूटिंग कहा पर हुई। उन्होंने यह भी पूछा कि बरेठा घाट से सारनी का सीएचपी कितनी दूरी पर है और शूटिंग कितने दिन तक चली।

गोविंदा ने होटल मेघना के संचालक संजय लाहोरिया की तारिफ की और उनसे मिलकर बहुत प्रभावित भी हुए। उन्हें मुम्बई बुलाया है। इसके अलावा उन्होंने होटल के स्टाफ से भी मिले और उनके साथ फोटो सेशन भी कराया।

गौरतलब है कि फिल्म अभिनेता गोविंदा भोपाल से सड़क मार्ग से नागपुर और वहां से प्लेन से मुम्बई जाएंगे। उनका सड़क मार्ग से आने का मुख्य उद्देश्य बैतूल के प्राकृतिक सौंदर्य को देखना था और इस पर आगे अपने प्रोजेक्ट शुरू करने की योजना उन्होने बनाई है।

90 के दशक में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले कलाकार गोविंदा ने अपने कैरियर में ढेरो फिल्मों में काम किया है। कई फिल्मे उनकी फ्लाप हुई है तो कई फिल्मे उनकी सुपर डुपर रही है। गोविंदा ने अपने कैरियर की शुरूआत फिल्म इल्जाम से की थी। इसके बाद उनकी लगातार कई फिल्में आई जिसमें नम्बर 1, कुली नम्बर 1, हद कर दी आपने, जोरू का गुलाम, दुल्हे राजा, सबसे ज्यादा डांस करने वाले कलाकार के रूप में भी गोविंदा की पहचान होती है। उनकी कामेडी फिल्मों को लोगों ने ज्यादा पसंद किया है।