रामनगर मामले में 11 के खिलाफ मामला दर्ज, 7 गिरफ्तार,मारपीट के बाद दो पक्षों में विवाद, तनाव की स्थिति निर्मित

Scn news india

राजेश साबले जिला ब्यूरो 

बैतूल-गुरुवार की देर रात शहर के राम नगर क्षेत्र में पंडाल लगाने को लेकर दो पक्षों में विवाद की स्थिति निर्मित हो गई। एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के कुछ लोगों के साथ मारपीट कर दी। मारपीट से दूसरे पक्ष में भी तनाव पैदा हो गया और बड़ी संख्या में लोग गंज थाने पहुंच गए। कुछ देर हंगामा भी किया गया।

घटना की जानकारी मिलते ही एसपी सिमाला प्रसाद और अन्य पुलिस अधिकारी गंज थाना पहुंचे। इसके अलावा एसपी सिमाला प्रसाद पुलिस बल के साथ राम नगर क्षेत्र में पहुंची और वहां पर उन्होंने घटना को लेकर लोगों से चर्चा की। साथ ही उन्होंने समझाईश भी दी। इस मामले में पिटाई करने वाले 11 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। 7 लोगों को पुलिस ने रात में ही हिरासत में ले लिया।

अम्बेडकर चौक पर हुआ प्रदर्शन

रात में गंज थाने में प्रदर्शन के बाद पुलिस अधिकारियों की समझाईश पर लोग वापस चले गए। आज दोनों पक्षों को समझाईश देने के लिए गंज थाने में बैठक रखी गई थी। बैठक में एसडीओपी सृष्टि भार्गव समझाने की कोशिश कर रही थीं इसी दौरान एक पक्ष के लोग किसी बात को लेकर नाराज हो गए और नारेबाजी करते हुए बैठक छोड़कर बाहर आ गए। इसके बाद यह लोग अम्बेडकर चौक पहुंचे और यहां पर चक्काजाम करने की कोशिश की।

नारेबाजी की। इस दौरान पुलिस बल भी यहां पहुंचा और लोगों से चर्चा कर उन्हें समझाने की कोशिश की गई। इसी दौरान किसी ने टायर में आग लगा दी हालांकि समझाईश के बाद सभी लोग गंज थाना पहुंच गए थे।

इनका कहना…

पंडाल लगाने को लेकर विवाद हुआ था। जिसमें मारपीट भी की गई। मारपीट करने वाले 11 लोगों के खिलाफ गंज थाने में मामला दर्ज किया गया है। 7 लोगों को रात में ही हिरासत में ले लिया गया। बाकी के लोगों की तलाश की जा रही है। दोनों पक्षों को समझाईश भी दी गई है। अब स्थिति सामान्य है।

सिमाला प्रसाद, एसपी, बैतूल