जिले की पहली ऑटो चालक मीरा और सरहद से लौटी ऑटो एम्बुलेंस संचालक गौरी का सम्मान गेंदा चौक के ऑटो चालकों ने किया प्रोत्साहित

Scn news india

ब्यूरो रिपोर्ट

बैतूल। जिले की पहली महिला ऑटो चालक मीरा पवार का आज गेंदा चौक के ऑटो चालकों ने स्वागत एवं सम्मान किया। साथ ही किसी भी तरह की मुश्किल में साथ निभाने के लिये आश्वस्त करते हुये मीरा पवार का ऑटो चालकों की फील्ड में स्वागत किया। इसी के साथ हाल ही में भारत चीन बॉर्डर पर तैनात आर्मी और लिंगडम में आईटीबीपी के जवानों के साथ 28 सदस्यों का नेतृत्व करते हुये रक्षा बंधन का पर्व मनाकर लौटी बैतूल सांस्कृतिक सेवा समिति अध्यक्ष व ऑटो एम्बुलेंस योजना प्रकल्प की संचालक गौरी बालापुरे पदम का भी ऑटो चालकों ने गर्मजोशी से स्वागत एवं सम्मान किया। इस अवसर पर समिति सचिव भारत पदम भी मौजूद थे। ऑटो चालक संघ गेंदा चौक की ओर से शॉल श्रीफल, माला व भेंट देकर दोनों महिलाओं का सम्मान किया।


पहली महिला ऑटो चालक की ऑटो संघ ने की हौसलाअफजाई
जिले की पहली महिला ऑटो चालक मीरा की हौसला अफजाई करते हुये ऑटो चालक नीलेश चौधरी, अनिल मण्डलकर सहित अन्य ने हर मुश्किल में साथ देने का वादा किया। यही नही सम्मान के बाद जब दो सवारी गेंदा चौक के ऑटो स्टैंड पहुंची तो मीरा को वह सवारी गन्तव्य तक छोड़ने के लिए सौंप दी गई। नीलेश चौधरी ने कहा कि बैतूल में महिला द्वारा ऑटो चलाने की इस शुरुआत से अब और महिलाएं भी प्रेरित होकर इस फील्ड में आएगी।

यह स्वरोजगार का अच्छा साधन है। सम्मान पाकर मीरा ने खुश होकर अपने अनुभव साझा किये कहा कि अगले रक्षा बंधन पर वह अपने ऑटो चालक भाइयों को राखी बांधकर रक्षा बंधन मनायेगी। इस अवसर पर ऑटो व ऑटो एम्बुलेंस चालक नीलेश चौधरी, अनिल मण्डलकर, उमेश साहू, संजय साहू, संजय साहू, महेश ठाकुर, संतोष साहू, रूपचंद साहू, कृष्णा कापसे, राजेश साहू, अनिल साहू, हिमांशु ठाकुर, शंकर साहू, सुरेश यादव, पवार साहब मंडई, दिनेश गुर्जर,राजेश सातवे, अखिलेश यादव, तरुण साहू, मोनू साहू सहित ऑटो चालक संघ गेंदा चौक सदर के सभी ऑटो चालक मौजूद थे।महिलाओं को प्रेरित और प्रोत्साहित करने ऑटो चालकों द्वारा किये गए सम्मान पर श्रीमती पदम ने सभी ऑटो चालकों के आभार माना।