नैनपुर मैं लगातार हो रही बारिश से मंडला सिवनी मार्ग में बना थावर नदी का पुल बहा आवागमन बंद

Scn news india

ओमप्रकाश सोनी 

  • नैनपुर मैं लगातार हो रही बारिश से मंडला सिवनी मार्ग में बना थावर नदी का पुल वहा आवागमन बंद
  • मंडला से सिवनी नागपुर को जोड़ने वाला राष्ट्रीय राजमार्ग हुआ बंद

नैनपुर दो दिनों से लगातार हो रही भारी बारिश के चलते जिले के नदी नाले उफान पर थे जहां बारिश ने काफी तबाही मचाई है और उस तबाही में नैनपुर के थावर ब्रिज जो कि मंडला और शिवनी जिले को जोड़ने वाला एकमात्र पुल था जो पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया जिसके कारण आवागमन पूरी तरह से अवरुद्ध हो गया है । राष्ट्रीय राजमार्ग मंडला से सिवनी जिले को जोड़ने वाली थावर नदी पर बना पुल बह गया जिससे सिवनी नागपुर मार्ग पूर्णता बंद हो गया। दोनों और वाहनों की लंबी लंबी कतार लगी हुई है।

हर्षिका सिंह कलेक्टर मंडला

सिवनी, नागपुर, बालाघाट जाने वाले यात्री नैनपुर में 36 घंटे से रुके हुए हैं वही आज मंडला कलेक्टर हर्षिका सिंह एवं पुलिस अधीक्षक यसपाल सिंह राजपूत मौके पर नैनपुर में थावर नदी पर बने क्षतिग्रस्त पुल का जायजा लेने पहुंचे। उन्होंने एमपी एसआरटी से क्षतिग्रस्त पुल के बारे में चर्चा की लेकिन अभी कुछ दिनों तक सिवनी नागपुर मार्ग शुरू होने की उम्मीद नहीं है नया पुल अभी निर्माणाधीन है जिसे पूरा होने में काफी वक्त लगेगा प्रशासन ने थावर नदी के पुल के पास मोर्चा संभाल लिया है.

शंकर सायरानी पार्षद नगर पालिका नैनपुर

नैनपुर पुलिस भी लगातार पुल के पास तैनात है नदी का पानी और कम होने पर नदी के ऊपर बने पुल की स्थिति की जानकारी ली जाएगी। यहां पर राहगीरों की स्थिति बहुत खराब है जिसके कारण यहां पर मंडला सिवनी नागपुर बालाघाट जाने वाला मार्ग पूरी तरह से बंद हो गया है।